CM Yogi Adityanath is COVID-19 Negative: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जीती कोरोना वायरस से जंग, अब संक्रमण मुक्त

उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस से बढ़ते संक्रमण पर अंकुश लगाने में लगातार प्रयास कर रहे उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ इसके संक्रमण से मुक्त हो गए हैं। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कोरोना वायरस को परास्त कर दिया है। 14 अप्रैल को संक्रमण की चपेट में आने वाले सीएम योगी आदित्यनाथ की कोरोना वायरस टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आ गयी है।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अब कोरोना वायरस के संक्रमण से उबर गए हैं। बीती 14 अप्रैल को कोरोना वायरस से संक्रमित होने वाले सीएम योगी आदित्यनाथ की कोरोना वायरस टेस्ट रिपोर्ट शुक्रवार को निगेटिव आ गई है। इसकी सूचना उन्होंने एक ट्वीट से दी। अपनी रिपोर्ट शुक्रवार को निगेटिव आने पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने सभी शुभचिंतकों का आभार जताया है।

आप सभी की शुभेच्छा और चिकित्सकों की देखरेख से अब मैं कोरोना निगेटिव हो गया हूँ

आप सभी के द्वारा मुझे दिए गए सहयोग व शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद।

उन्होंने लिखा कि आप सभी की शुभेच्छा और चिकित्सकों की देखरेख से अब मैं कोरोना निगेटिव हो गया हूं। आप सभी के मुझे दिए गए सहयोग व शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट कर अपने कोरोना निगेटिव होने की जानकारी दी है।

घर से ही काम पर लगे: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 14 अप्रैल को कोरोना वायरस संक्रमित होने के बाद भी घर से ही काम पर लगे थे। वर्चुअल ढंग से अधिकारियों के साथ बैठक कर जरूरी निर्देश देते रहे। इस दौरान वह कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप पर अंकुश लगाने की खातिर मेडिकल ऑक्सीजन, अस्पताल, दवाओं आदि की व्यवस्था पर लगातार अधिकारियों के सम्पर्क में बने रहे। रोज टीम-11 के साथ बैठक में वह लगातार जरूरी दिशा-निर्देश जारी करते रहे।

सरकारी आवास में ही आइसोलेट:  बीती 14 अप्रैल को कोरोना वायरस संक्रमण की चपेट में आए सीएम योगी आदित्यनाथ ने टेस्ट की रिपोर्ट मिलते ही अपने को सरकारी आवास में ही आइसोलेट कर लिया था। 14 अप्रैल को उनकी कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ सेल्फ आइसोलेशन में थे। इस दौरान वह नवरात्र का व्रत भी थे, लेकिन चिकित्सकों की सलाह के साथ ही लगातार योग क्रिया से उन्होंने अपने ऊपर संक्रमण का व्यापक प्रभाव नहीं पडऩे दिया।

संयमित जीवन व नियमित दिनचर्या: बेहद संयमित जीवन जीने के साथ ही दिनचर्या नियमित रखने के प्रति बेहद गंभीर मुख्यमंत्री ने कोरोना पॉजिटिव होने के बाद से ही बेहद सावधानी बरती। बेहद ही अनुशासित जीवनशैली का इस दौरान उनको लाभ भी मिला। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अब कोरोना वायरस के संक्रमण से उबर गए हैं।

सीएम योगी आदित्यनाथ के बाद उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम डॉ.दिनेश शर्मा और उनकी पत्नी डॉ. जयश्री शर्मा भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। दो दिन होम आइसोलेशन के बाद अब डॉ. शर्मा और उनकी पत्नी संजय गांधी पीजीआई में भर्ती हैं।