West Bengal election 2021: खड़दह में भाजपा एजेंट की पिटाई, कांचरापाड़ा में तृणमूल नेता का सिर फटा

बंगाल में छठे चरण के मतदान के दौरान छिटपुट हिंसा जारी है। उत्तर 24 परगना जिला के खड़दह विधानसभा क्षेत्र के कल्याण नगर विद्यापीठ के 76 नंबर बूथ में भाजपा के एजेंट की पिटाई की गई है। भाजपा प्रत्याशी शीलभद्र दत्त का आरोप है कि पुलिस मूकदर्शक है और तृणमूल के लोग भाजपा एजेंट्स की पिटाई कर रहे हैं। उनका आरोप है कि रहरा रामाकृष्ण मिशन के पास भी तृणमूल के कार्यकर्ता भाजपा के एजेंट को काम नहीं करने दे रहे हैं। उन्हें बूथ में नहीं घुसने दिया जा रहा है। केंद्रीय बल के जवान इलाके में नहीं दिख रहे। क्यूआरटी टीम कोई काम नहीं कर रही है। 

दूसरी ओर, उत्तर 24 परगना जिले के ही बीजपुर विधानसभा क्षेत्र में मतदान शुरू होने के बाद ही मारपीट शुरू हो गई। इसमें कांचरापाड़ा के 20 नंबर वार्ड के तृणमूल नेता उत्पल दासगुप्ता का सिर फट गया। उन्हें अस्पताल ले जाया गया है। तृणमूल का आरोप है कि भाजपा समर्थकों ने हमला किया है, जबकि भाजपा ने आरोपों से इन्कार किया है। भाजपा ने कहा है कि यह तृणमूल की आपसी गुटबाजी का नतीजा है। वहीं, तृणमूल ने गुटबाजी और आपसी विवाद से इनकार किया है।

हाबरा में लहूलुहान अवस्था में मिला शव, चुनाव आयोग ने मांगी रिपोर्ट 

 इधर, उत्तर 24 परगना जिले के हाबरा के कईपुकुर इलाके में एक व्यक्ति का लहूलुहान अवस्था में शव बरामद मिला है। शव मिलने के बाद इलाके में आतंक का माहौल है। एक जमींदार के गेट के सामने अधेड़ का शव बरामद मिला। इसके पीछे कोई राजनीति कारण है या नहीं, पुलिस इसकी जांच कर रही है। मृतक के शरीर पर कई जगह आघात के निशान हैं। चुनाव आयोग ने इस संबंध में जिला प्रशासन से रिपोर्ट मांगी है।

Post a Comment

Previous Post Next Post