जमीन विवाद को लेकर मारी गोली हालत गंभीर

-कोतवाली थाना क्षेत्र के मारूफगंज नाला रोड की घटना 

-जुम्मे की नवाज अदा कर लौट रहे थें सैयद अफहमी बारी 

-एक अन्य युवक भी गोली लगने से हुआ घायल

युवा शक्ति संवाददाता

----------------------

गया। शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र के मारूफगंज नाला रोड में शुक्रवार की दोपहर बेखौफ अपराधियोंं जमीन विवाद को लेकर सैयद अफहमी बारी पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। जिससे कि पैर व सीने में गोली लगने से वह गंभीर रूप से घायल हो गये। वही एक अन्य युवक निरंजन कुमार जो डेल्हा थाना क्षेत्र के खरखुरा मुहल्ले का रहने वाला है उसे भी हाथ में गोली लग गयी। दोनो का अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल में इलाज  चल रहा है।

घायल से मिलने पहुंचे सिटी डीएसपी 

घटना के सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस व सिविल लाइन पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और घायलों को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज ले गये। जहां सिटी डीएसपी राजकुमार साह व कोतवाली थानाध्यक्ष मृत्युंजय कुमार सिंह घायलों से मिलने व फर्द ब्यान लेने पहुंचे। घायल सैयद अफहमी बारी ने बताया कि वह नवादा जिला के कादिरगंज का रहने वाला है।जहां उनकी जमीन बालू माफिया व भूमाफिया हड़प लिये है। और उनकी जमीन पर कब्जा जमाये है। इसके लिए हाई कोर्ट में मामला चल रहा है। और उनके हक में फैसला भी आया। लेकिन लोग उनकी  हत्या कर सारी जमीन हड़पना चाहते है। इस कारण वह नवादा छोड़ गया में रहने लगे। लेकिन यहां भी वे लोग दस से 15 की संख्या में आकर हमे जान मारने की नियत से अंधाधुन फायरिंग की जिससे की तीन गोली उन्हे लगी है। वही एक लड़का निरंजन कुमार को भी लगी है।

कहते है डीएसपी 

प्रथम दृष्टा में यह मामला जमीन विवाद से जुड़ा लग रहा है।जो व्यक्ति को गोली लगी है उसकी जमीन को कोई अन्य लोग कब्जा करना चाहते है।शायद इसी को लेकर गोली मारी गयी है। फिलहाल उनके द्वारा अभी तक फर्द ब्यान नही दिया गया हे। लेकिन पुलिस छानबीन में जुट गयी है। दोषियों के गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। 

राजकुमार साह, सिटी डीएसपी गया।