बंगाल में तृणमूल कांग्रेस कराती है हमारी मां, बेटी और बहनों की तस्करी : अधीर रंजन चौधरी

कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने भी तृणमूल कांग्रेस को आड़े हाथ लिया है।अधीर रंजन चौधरी ने तृणमूल कांग्रेस पर कोयले और गाय की तस्करी के साथ-साथ महिलाओं की तस्करी कराने का भी आरोप लगया है। उन्होंने सत्तारूढ़ पार्टी के साथ-साथ नौकरशाही पर भी हमला किया और कहा कि तस्करी के इस काम सत्तारूढ़ पार्टी का साथ नौकरशाही दे रही है। इसीलिए कभी कोई तस्कर गिरफ्तार नहीं होता।

कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने कहा, "कोयले की तस्करी के साथ बंगाल गाय की तस्करी के लिए भी कुख्यात स्थान माना जाता है। बंगाल में हमारे मां, बेटी और बहनों की भी तस्करी की जाती है। बंगाल की सत्तारूढ़ पार्टी और नौकरशाही मिलकर ये तस्करी करते हैं। इसलिए कोई पकड़ा नहीं जाता है।

गौरतलब है कि बंगाल विधानसभा चुनाव को लेकर हाल ही में कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने दावा किया था कि वाम-कांग्रेस और अन्य धर्मनिरपेक्ष ताकतों का महागठबंधन पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में तृणमूल कांग्रेस और भाजपा दोनों को हराएगा। ब्रिगेड परेड ग्राउंड में आयोजित एक संयुक्त रैली को संबोधित करते हुए चौधरी हुए उन्होंने यह बातें कही थीं।

अधीर रंजन चौधरी ने कहा था कि बड़ी संख्या में लोगों के एकत्रित होने से साबित होता है कि आगामी चुनाव दो-कोणीय नहीं होगा। उन्होंने कहा था कि भाजपा और सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस चाहती हैं कि इन दोनों दलों के अलावा राज्य में कोई अन्य राजनीतिक ताकत मौजूद न हो, जो उनके रास्ते में आए। उन्होंने कहा, ‘‘भविष्य में, भाजपा या तृणमूल कांग्रेस कोई नहीं होगा, केवल महागठबंधन रहेगा।’’ 

ADVERTISEMENT