Ranbir Kapoor की बिगड़ी तबीयत, एक्टर के चाचा ने कहा- 'मुझे यकीन नहीं है कि उसे कैसे...'


एक बार फिर से कपूर खानदान से बुरी खबर है। ऋषि कपूर के बेटे अभिनेता रणबीर कपूर की तबीयत खराब हो गई है। इस बात की जानकारी रणबीर के चाचा अभिनेता रणधीर कपूर ने दी है। उन्होंने कहा है कि उन्हें लगता है कि उनके भतीजे रणबीर कपूर कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। जिसके चलते उन्हें क्वारंटीन किया गया है।

यह बात रणधीर कपूर ने अंग्रेजी वेबसाइट पिंकविला से बात करते हुए कही है। उनसे जब पूछा गया कि क्या रणबीर कपूर कोरोना वायरस से संक्रमित हैं तो उन्होंने हां में जवाब दिया। इसके बाद रणधीर कपूर के आगे कहा, 'मेरा मानना है कि वह ठीक नहीं है, लेकिन मुझे यकीन नहीं है कि उसे कैसे हुआ है। मैं शहर में नहीं हूं।' सोशल मीडिया पर अब इस खबर की काफी चर्चा हो रही है।

रणबीर कपूर के कई फैंस उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं। गौरतलब है कि बीते साल दिसंबर नें उनकी मां अभिनेत्री नीतू कपूर भी कोरोना वायरस का शिकार हो गई थीं। 'जुग जुग जियो' फिल्म की शूटिंग के दौरान वह कोरोना वायरस की चपेट में आ गई थीं। नीतू कपूर फिल्म की शूटिंग के लिए चंडीगढ़ गई थीं जहां इस खतरनाक महामारी का शिकार हो गईं थीं। जिसके बाद उन्हें एंबुलेंस से मुंबई लाया गया था। अच्छी बात यह है कि अभिनेत्री अब पूरी तरह स्वस्थ हैं।

वहीं बात करें रणबीर कपूर के वर्कफ्रंट की तो इन दिनों वह अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म की शूटिंग अंतिम चरण में हैं। इस सुपरहीरो ट्रिलॉजी फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी कर रहे हैं। ब्रह्मास्त्र एक महत्वाकांक्षी और बॉलीवुड की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में शामिल है। इस फिल्म में रणबीर कपूर के अलावा अभिनेत्री आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, नागार्जुन अक्कीनेनी और मौनी रॉय भी अहम किरदारों में दिखेंगे।

नागार्जुन अपने हिस्से की शूटिंग पूरी कर चुके हैं, जिसकी जानकारी उन्होंने कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया के जरिए दी थी। ब्रह्मास्त्र, हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की पैन-इंडिया फिल्म है, जो तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में भी सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। 2020 में कोरोना वायरस की महामारी की वजह से फिल्म इंडस्ट्री काफी प्रभावित हुई थी। ब्रह्मास्त्र पहले 2020 में क्रिसमस पर रिलीज होने की खबरें आई थीं। फिल्म का एलान 2017 में किया गया था। इसकी शूटिंग बुल्गारिया में शुरू हुई थी। इसके बाद लंदन, न्यूयॉर्क, एडिनबर्ग और वाराणसी में हुई है। 

ADVERTISEMENT