तृणमूल के समर्थन में सपा का जनसंपर्क अभियान शुरू


कोलकाता: ऑल इंडिया कौमी तंजीम एवं मदर टेरेसा फाउंडेशन की ओर से दुर्गापुर मुस्लिम बहुल क्षेत्र में जनसंपर्क अभियान एवं समाजवादी पार्टी का संयुक्त हिंदू, मुस्लिम सिख, ईसाई मिलन समारोह आयोजित हुआ। इसमें मुख्य अतिथि समाजवादी पार्टी के नेशनल स्टार कैम्पेनर, कौमी तंजीम के राष्ट्रीय महासचिव, मदर टेरेसा फाउंडेशन के राष्टीय मुख्य प्रवक्ता मुमताज अली का बंगला सम्मान से सभी मजहब, जाति बिरादरी के लोगों ने स्वागत किया।
 
मुमताज अली ने इस समारोह में आम लोगों से सभी जाति धर्म के लोगों से गरीबों, मजबूर दलितों, आदिवासियों से आह्वान किया कि वे राज्य में फ़िर तृणमूल कांग्रेस की सरकार बनाने किए अपना समर्थन दें। मुमताज ने कहा, हमारा मुल्क अभी बेहद महंगाई, बेरोजगारी, भ्र्ष्टाचार जातिवाद, धर्मवाद के दौर से गुजर रहा है। नौजवान और मजदूर, किसान त्रस्त हैं। संघ भगवा ब्रिगेड अपना हिडेन एजेंडा पूरे देश में लागू कर रहा है। लोगों को आपस में बांटने की कवायद हो रही है।  

मुमताज अली ने कहा, हमारा प्यारा हिंदुस्तान आज आजादी के बाद सबसे बुरे दौर से गुजर रहा है। नौजवानों के लिए रोजगार नहीं है। किसानों के खेत में पानी नहीं है। मजदूर, लाचार के लिए रोटी नहीं है। बीमारों को दवा नहीं है। बेबसों के तन पर कपड़ा नहीं और रहने को घर नहीं है। रेल, सेल, भेल को पूंजीपतियों के हाथों बेच दिया जा रहा है। किसानों पर जुल्म हो रहा है।  

मुमताज अली ने कहा कि इसबार बंगाल विधानसभा चुनाव में तृणमूल कांग्रेस को आप सभी धर्म, जाति के लोग सरकार में लाइये और भगवा संघी को भगाइये। ममता दीदी ने अपनी मेहनत, अपने संघर्ष के बल पर बंगाल को शांति, खुशहाली का प्रदेश बनाया है। 

बंगाल के विधानसभा चुनाव के लिए अभी से ही मदर टेरेस फाउंडेशन के नेशनल फाउंडर पूर्व विधायक अरशद खान और समाजवादी पार्टी के उत्तर प्रदेश पूर्वांचल के कद्दावर नेता केडी यादव लगातार ममता दीदी के लिये, तृणमूल कांग्रेस के लिये, जन जन तक घर, घर तक, हर व्यक्ति तक जा रहे हैं। अरशद खान और केडी यादव ने दुर्गापुर स्टील प्लांट के मजदूरों के बीच जाकर सभी से ममता बनर्जी के लिये वोट और समर्थन देने की अपील की।