मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम के चचेरे भाई की हत्या करने वालों की पुलिस से मुठभेड़, दो को लगी गोली


बीटा दो कोतवाली क्षेत्र स्थित अल्फा दो सेक्टर में मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ के चचेरे भाई नरेंद्र नाथ व भाभी सुमन की हत्या करने वाले दो बदमाशों को मंगलवार रात पुलिस मुठभेड़ में गोली गली है। गोली लगने वाले में घटना का मास्टरमाइंड रोहित भी शामिल है। उसके साथी को भी मौके से दबोचा गया है। दोनों के पैर में गोली लगी है। कर्ज चुकाने व प्रेमिका की डिमांड पूरी करने के लिए बदमाशों ने दंपती की हत्या कर लूटपाट की थी।

डीसीपी ग्रेटर नोएडा राजेश कुमार सिंह व एडिशनल डीसीपी विशाल पांडेय ने बताया कि पूर्व में दो बदमाशों को सोमवार को धर दबोचा गया था। दोहरे हत्याकांड मामले में फरार चल रहे अन्य दो बदमाशों की तलाश में पुलिस की टीमें जुटी हुई थी। मंगलवार रात बीटा दो कोतवाली प्रभारी सुजीत उपाध्याय को बदमाशों को संबंध में सूचना मिली। डाढ़ा गोलचक्कर के समीप पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़ हो गई।

दोहरे हत्याकांड में शामिल दो बदमाशों रोहित निवासी अलीगढ़ व सुभाष निवासी ग्वालियर मध्य प्रदेश को गिरफ्तार किया गया। दोनों के पैर में गोली लगी है। उपचार के लिए आरोपितों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बदमाशों के कब्जे से नरेंद्र नाथ से लूटी गई विदेशी करेंसी के अलावा तमंचा, मोटरसाइकिल, ड्राइविंग लाइसेंस, अंगूठी, गले की चेन समेत कई अन्य सामन बरामद किया गया है।

दो आरोपित गिरफ्तार

वहीं, नोएडा में दो नाबालिग बहनों को बहला फुसलाकर ले जाने के आरोप में पुलिस ने दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है। स्वजन ने सेक्टर-20 कोतवाली पुलिस से शिकायत की थी। पुलिस शिकायत के आधार पर मामले की जांच कर रही थी। कोतवाली प्रभारी आरके सिंह ने बताया कि दो नाबालिग बहनों को घर से बहला फुसलाकर ले जाने के आरोपित समीर व प्रिंस को सेक्टर-31 स्थित निठारी गांव के पास से गिरफ्तार किया है। किशोरी को स्वजन के सुपुर्द कर दिया गया है।

ADVERTISEMENT