वैशाली जिले में चुनावी रंजिश में अपराधियों ने दो लोगों की मारी गोली

-घटना स्थल पर शख्स की हुई मौत, दूसरा घायल

-घटना की सूचना पर घटना स्थल पर पहुंची पुलिस, खोखा बरामद किया

युवा शक्ति संवाददाता

-------------------------

हाजीपुर।वैशाली जिले में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां चुनावी रंजिश में बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े एक शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी। जबकि फायरिंग में दूसरा शख्स घायल हो गया है। घायल को इलाज के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर भेजा गया है। घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने हाजीपुर मुजफ्फरपुर एनएच-77 सड़क मार्ग को जाम कर दिया। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जाम को खुलवा कर जांच शुरू कर दी।

मिली जानकारी के मुताबिक, भगवानपुर थाना क्षेत्र के इमादपुर में दिनदहाड़े अपराधियों ने बाइक पर सवार दो व्यक्ति को गोली मार दी। बाइक पर सवार एक व्यक्ति घायल हो गया, वहीं दूसरे की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। मृतक गोपाल सिंह स्थानीय बिठौली के रहने वाले थे। घटना के संबंध में मृतक के परिजन ने बताया कि सुबह में घर पर मछली रखकर स्थानीय राजीव कुमार सिंह के साथ महुआ गए थे और महुआ से फर्नीचर खरीदकर लौट रहे थे। इसी दौरान इमादपुर में NH 77 पर चतरा पुल के पास गोली मारकर हत्या कर दी।


दो बाइक पर सवार थे चार अपराधी

वहीं घटना के प्रत्यक्षदर्शी राजीव कुमार सिंह ने कहा कि गोपाल सिंह और हम एक ही मोटरसाइकिल से महुआ से लौट रहे थे। इसी बीच इमादपुर के पास चतरा पुल के पास दो बाइक पर सवार चार अपराधी थे। सभी के हाथ में हथियार थे। उसी में से एक ने नजदीक से सटाकर गोली मार दी। जिससे गोपाल सिंह की घटना स्थल पर मौत हो गयी। हम बाल बाल बच गए।

'पैक्स अध्यक्ष के चुनाव में हो गई थी रंजिश'

राजीव कुमार सिंह ने घटना के कारण को बताते हुए कहा कि मेरी पत्नी पैक्स अध्यक्ष का चुनाव लड़ी थी, गोपाल सिंह ने इस चुनाव में मेरी मदद की थी। इसी बात को लेकर विपक्षी लोगो से विवाद था। इसी रंजिश में अपराधी हम दोनों को मारने आए थे। बाइक पर सवार जो चार अपराधी थे, उन्हें हमने पहचान लिया है। पुलिस को भी बता दिया है कि किसने हमला किया था।

पुलिस ने शुरू की मामले की जांच

वहीं घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने डेड बॉडी को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर भिजवा दिया। घटना के संबंध में हाजीपुर सदर एसडीपीओ राघव दयाल ने बताया कि NH 77 पर इमादपुर के पास चतरा पुल पर गोली मारकर हत्या कर दी है। बताया जा रहा है कि हाल ही में पैक्स अध्यक्ष का चुनाव हुआ था, इसी में उनकी किसी से दुश्मनी हो गई थी। इसी को लेकर उनको गोली मार दी गई है। मामले को जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

ADVERTISEMENT