भगवान गणेश का पेंडेंट पहने रिहाना ने पोस्ट की टॉपलेस तस्वीर

 

नई दिल्लीः मशहूर अमेरिकी पॉप स्टार रिहाना बीते दिनों भारत में हुए किसान आंदोलन पर ट्वीट करके जबरदस्त सुर्खियों में रही थीं। वहीं हॉलिवुड ऐक्ट्रेस और पॉप स्टार रिहाना एक बार फिर सुर्खियां बटोर रही हैं। सुर्खियां बटोरने की वजह इस बार किसान आंदोलन नहीं बल्कि उनकी सेमी न्यूड तस्वीर है, जिसमें उनके गले में भगवान गणेश के लॉकेट पर लोगों को आपत्ति हो रही है। 

बीजेपी प्रवक्ता राम कदम ने भी ट्वीट कर रिहाना की इस तस्वीर पर आपत्ति जताई है। इस तस्वीर में रिहाना के कॉन्फिडेंस भरे अंदाज और खूबसूरत टैटूज ने चार चांद लगा दिए हैं। इस तस्वीर में रिहाना के गले की चेन में भगवान गणेश का लॉकेट नजर आ रहा है। रिहाना ने अपनी यह तस्वीर खुद सोशल अकाउंट पर शेयर की है। सोशल मीडिया पर यूजर्स रिहाना की इस तस्वीर पर जमकर गुस्सा जाहिर कर रहे हैं।

बीजेपी प्रवक्ता राम कदम ने भी ट्वीट कर रिहाना की इस तस्वीर पर अपनी नाराजगी जाहिर की है। उन्होंने इस ट्वीट में कहा है कि रिहाना ने जिस तरह हमारे हिंदू देवता भगवान गणेश का मजाक उड़ाया है वह बेहद घटिया है। यह साबित करता है कि इंडियन कल्चर के बारे में रिहाना को कुछ भी पता नहीं और इसके प्रति कोई सम्मान नहीं है। उम्मीद है कि कम से कम अब तो राहुल गांधी और अन्य कांग्रेस लीडर्स उनसे मदद लेना बंद करेंगे।

बता दें कि हाल ही में दिल्ली में हुए किसान आंदोलन के दौरान पुलिस के साथ उनके टकराव की जमकर चर्चा हुई। इसके बाद रिहाना ने एक ट्वीट कर कहा था कि हम इस बारे में बात क्यों नहीं कर रहे हैं? इसी के साथ उन्होंने एक लिंक शेयर किया था जिसमें पुलिस के साथ टकराव के चलते इंटरनेट सेवा बंद होने का जिक्र था। रिहाना के बाद किसान आंदोलन को लेकर कई अन्य इंटरनैशनल सिलेब्रिटीज़ भी सामने आए और ट्वीट कर अपनी बातें रखीं। इस दौरान रिहाना और कंगना रनौत का ट्विटर पर आपसी मुठभेड़ भी खूब सुर्खियों में रहा।