Bigg Boss 14: रुबीना दिलैक बनीं विनर, रनरअप रहे राहुल वैद्य


मुंबईः बिग बॉस के फैंस को जिसका इंतजार था वो मोमेंट फाइनली आ गया है। बिग बॉस 14 के इस सीजन के विनर की अनाउंसमेंट हो गई है और रुबीना दिलैक इस सीजन की विनर बन गई हैं। रुबीना शो के शुरू से ही काफी स्ट्रॉन्ग रही हैं। शो में रुबीना ने पति अभिनव शुक्ला के साथ एंट्री ली थी। बता दें कि कई पोल्स में रुबीना को पहले से ही इस सीजन की विनर बताया जा रहा था।

रुबीना की जीत से उनके पति अभिनव शुक्ला काफी खुश हुए। रुबीना की जीत पर एक्ट्रेस से ज्यादा वह खुश दिखे। बता दें कि रुबीना को देश की बहू के तौर देखा जाता है। वहीं एक्ट्रेस यहां अपने पति के साथ पहुंची। शो के चौथे हफ्ते में ही उन्होंने इस बात को सबके सामने रखा कि वो अपने पति से तलाक लेना चाहती हैं। जिस वजह से ये शो और भी ज्यादा बड़ा और खास बन गया।

रुबीना ने इस खेल को अपने पति अभिनव शुक्ला के साथ खेला और दोनों के बीच इस घर में खासा प्यार देखने को मिला। यही वजह है कि अब इस जोड़ी का तलाक नहीं हो रहा है। अब ये एक हैं जिस का मतलब ये है कि रुबीना अपने निजी जीवन और बिग बॉस के गेम को जीत चुकी हैं।

ट्रॉफी के साथ रुबीना को  बतौर प्राइज मनी मिला। दरअसल इस बार ‘बिग बॉस 14 के विनर के लिए 50 लाख रुपये की प्राइज मनी रखी गई है, लेकिन जीतने वाले सिर्फ 36 लाख ही मिलेंगे क्योंकि राखी सावंत ने फिनाले वीक में एंट्री पाने के लिए इस राशि में से 14 लाख रुपयों की कुर्बानी दे दी थी।