17 दिन बाद आज विदेश से लौटेंगे राहुल गांधी, कल तमिलनाडु का कर सकते हैं दौरा

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और सांसद राहुल गांधी बुधवार को विदेश से वापस लौट रहे हैं. पिछले करीब 17 दिनों से राहुल गांधी इटली की यात्रा पर थे. किसान आंदोलन के बीच राहुल गांधी की इस विदेश यात्रा को लेकर काफी विवाद हुआ था, भाजपा ने कांग्रेस पर काफी तीखे वार किए थे.

जानकारी के मुताबिक, कांग्रेस नेता राहुल गांधी बुधवार शाम को भारत लौटेंगे. राहुल गांधी इटली में अपनी नानी से मुलाकात करने गए थे. अब जब राहुल एक बार फिर दिल्ली वापस आ रहे हैं, तो तुरंत एक्शन में भी दिखाई देंगे.

गुरुवार को राहुल गांधी तमिलनाडु का दौरा कर सकते हैं. यहां राहुल गांधी मदुरै का दौरा करेंगे और जलीकट्टू के आयोजन को देख सकते हैं.

राहुल के दौरे पर हुआ था विवाद

कृषि कानून के मसले पर राहुल गांधी ने लगातार मोदी सरकार को घेरा है. इस बीच किसान आंदोलन का भी उन्होंने समर्थन किया, लेकिन जब इस सबके बीच राहुल गांधी के विदेश जाने की बात सामने आई. तो भारतीय जनता पार्टी को उनपर निशाना साधने का मौका मिल गया. बीजेपी की ओर से आरोप लगाया गया कि राहुल गांधी देश में किसानों को गुमराह कर खुद विदेश चले गए हैं.

हालांकि, कांग्रेस पार्टी की ओर से इस यात्रा पर सफाई दी गई थी और कहा गया था कि ये एक निजी यात्रा है, जो किसी काम से है. ऐसे में इस यात्रा को राजनीतिक टीका-टिप्पणी से दूर रखना चाहिए.

लेकिन इस दौरान भी राहुल गांधी सोशल मीडिया के जरिए मोदी सरकार पर हमलावर रहे. कृषि कानून का मसला हो, कानून व्यवस्था की कोई बात हो या फिर कोई अन्य बड़ा विवाद हो, हर बार राहुल गांधी ने ट्विटर का सहारा लेकर केंद्र सरकार को आड़े हाथों लिया है. 

ADVERTISEMENT


Post a Comment

Previous Post Next Post