बिहारः पटना में पूर्व मुखिया की हत्या, सीवान में शख्स को गोलियों से भूना

 चुनाव खत्म होते ही बिहार में हिंसा की दो वारदात हुई है. पटना में आज सुबह दुल्हिन बाजार में बाइक सवार अपराधियों ने पूर्व मुखिया संजय वर्मा को गोली मार दी. संजय वर्मा मॉर्निंग वॉक पर निकले थे, तभी अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी. इसके बाद अपराधी बाइक फरार हो गए. परिजनों ने घायल संजय को दुल्हिन बाजार प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया. डॉक्टरों ने प्राथमिक इलाज के बाद गम्भीर अवस्था में संजय वर्मा को PMCH रेफर कर दिया. जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. 

हत्या की दूसरी वारदात सीवान में हुई है. यहां अज्ञात अपराधियों ने एक शख्स को गोलियों से भून डाला. घटना सीवान के नौतन थाना क्षेत्र के ए कलाम टोला की बताई जा रही है. बताया जा रहा है कि मृतक का नाम दिनेश यादव है जो पचलखी बाजार से अपने घर वापस लौट रहा था तभी घात लगाए अपराधियों ने एकलाम टोला के समीप उसे गोलियों से भून डाला. 

पूर्व मुखिया थे संजय वर्मा

बता दें कि पटना में जिस शख्स को गोली मारी गई वे दुल्हिन बाजार प्रखंड के एनखा भीम नीचक पंचायत के पूर्व मुखिया थे. सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुच गई है और घटना की जांच में जुट गई है. 

घटना के बाद सनसनी फैली

वहीं सीवान में गोलीबारी के बाद आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई. इस घटना की सूचना मिलते ही आसपास के लोग घटनास्थल पर पहुंचे और तुरंत जिले के वरीय अधिकारियों को इसकी सूचना दी. वहीं घटना स्थल पर सदर एसडीपीओ जितेंद्र पांडे पहुंच इस घटना के बारे में जानकारी ले रहे हैं.


ADVERTISEMENT