ब्रिटिश पीएम बोरिस जॉनसन कोरोना पॉजिटिव के संपर्क में आए, सेल्फ आइसोलेट


ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन ने किसी कोरोना पॉजिटिव शख्स के संपर्क में आने के बाद खुद को आइसोलेट कर लिया है. उन्होंने खुद बताया कि वह किसी कोरोना पॉजिटिव पाए गए शख्स के संपर्क में आ गए थे जिसके बाद उन्होंने स्वयं को आइसोलेट कर लिया है.

सीएनबीसी की एक रिपोर्ट के मुताबिक ब्रिटिश सरकार के एक प्रवक्ता ने जारी बयान में कहा कि संसद के कोरोना संक्रमित एक सदस्य के संपर्क में आने के बाद ब्रिटिश प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन ने आइसोलेट कर लिया है. आइसोलेट होने की जानकारी खुद पीएम बोरिस जॉनसन ने ट्वीट कर साझा की.

बोरिस जॉनसन ने कहा कि कोरोना पॉजिटिव शख्स के संपर्क में आने के बाद उन्हें खुद को आइसोलेट कर लेना चाहिए. उन्होंने बताया कि उनमें किसी प्रकार के लक्षण नहीं पाए गए हैं लेकिन वह नियमों का पालन करेंगे और N10 से सरकारी कामकाज संभालेंगे. वह महामारी के खिलाफ सरकारी अभियान की जिम्मेदारी संभालेंगे.

बता दें कि बोरिस जॉनसन इससे पहले खुद कोरोना संक्रमित हो चुके हैं. इलाज के बाद वह कोरोना से मुक्त हुए थे. अप्रैल 2020 में कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद उनकी तबीयत बिगड़ गई थी जिसके बाद उन्हें तीन दिन तक ICU में रहना पड़ा था.


ADVERTISEMENT