बिहार चुनाव: चिराग का आरोप- नतीजों के बाद महागठबंधन से मिल जाएंगे नीतीश, RJD के संपर्क में हैं


बिहार विधानसभा चुनाव के पहले चरण के लिए वोटिंग जारी है. दूसरी ओर आने वाले चरणों के लिए भी प्रचार चल रहा है. इस बीच लोक जनशक्ति पार्टी के नेता चिराग पासवान ने एक बार फिर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर बड़ा आरोप लगाया है. चिराग का कहना है कि नीतीश कुमार RJD के संपर्क में हैं और चुनाव परिणामों के बाद महागठबंधन के साथ जा सकते हैं. 

चिराग पासवान ने कहा कि अगर नीतीश कुमार को वोट दिया गया, तो बिहार आगे चलकर और बर्बाद हो जाएगा. नीतीश कुमार लगातार राजद के संपर्क में हैं. चिराग बोले कि तेजस्वी और नीतीश एक ही हैं. 

लोजपा नेता ने कहा कि हमारी पार्टी इस बार जदयू से अधिक सीटों पर लड़ रही है और अधिक सीटें ही जीतेगी. उन्होंने नीतीश सरकार को घेरते हुए कहा कि बदनाम से लेकर बदहाल हो चुका है बिहार. चिराग बोले कि हमें इसे ही बदलना है और इसी नाम पर वोट मांगा है. 

बता दें कि चिराग पासवान की ओर से लगातार नीतीश कुमार को निशाना बनाया जा रहा है. इस बार वो एनडीए से अलग हटकर चुनाव लड़ रहे हैं, लेकिन बीजेपी का साथ देने की बात कह रहे हैं. चिराग ने लगातार कहा है कि नीतीश कुमार ने पीएम मोदी को धोखा दिया है.

चिराग पासवान की ओर से कहा गया है कि नीतीश कुमार विकास की बात करते हैं, लेकिन कुछ काम नहीं हुआ है. इससे पीएम मोदी की छवि खराब हो रही है, अब नीतीश कुमार खुद पीएम मोदी के नाम के सहारे जीतना चाह रहे हैं. गौरतलब है कि वार-पलटवार की इस जंग में कई बार जदयू और लोजपा में भी जुबानी जंग छिड़ चुकी है.


ADVERTISEMENT