अपने घर में अचानक बेहोश होकर गिर गए लालू के लाल तेज प्रताप, चुनावी टेंशन में तबीयत हुई खराब!

राष्ट्रीय जनता दल (RJS) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के बड़े लाल तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) शनिवार को अचानक अपने घर में बेहोश होकर गिर पड़े। इसके बाद तो अफरा-तफरी मचनी ही थी। आनन-फानन में एंबुलेंस बुलाई गई। बताया जाता है कि अब वे स्‍वस्‍थ हैं। वैसे उनके अचानक बीमार होने को चुनावी टेंशन से जोड़ा जा रहा है।

अपने बंगले में बेहोश हो गए तेज प्रताप

मिली जानकारी के अनुसार तेज प्रताप यादव शनिवार की सुबह मां राबड़ी देवी ( Rabri Devi) के आवास पर दो बार गए। इसके बाद उनकी तबीयत खराब होने की बात सामने आई। इसके बाद वे अपने बंगले पर लौट गए। वहां वे अचानक बेहोश होकर गिर पड़े।

आनन-फानन में पहुंचाए गए अस्‍पताल

तेज प्रताप की तबीयत अचानक खराब होने से वहां मौजूद कार्यकर्ताओं के बीच खलबली मच गई। आनन-फानन में एंबुलेंस को बुलाया गया। उन्‍हें अस्पताल ले जाया गया। इस बीच तेज प्रताप की मां राबड़ी देवी एवं भाई तेजस्वी यादव भी वहां पहुंचे। फिलहाल उनकी तबीयत ठीक बताई जा रही है।

इन दिनों कई टेंशन से घिरे हैं तेज प्रताप

विदित हो कि बिहार में इन दिनों चुनावी माहौल है। तेज प्रताप यादव भी चुनावी टेंशन में हैं। एक तरफ पार्टी व महागठबंधन को जिताने का भार तो दूसरी तरफ अपनी सीट बचाने की कोशिश। टेंशन के कई कारण हैं। एक बड़ा कारण तो पत्‍नी ऐश्‍वर्या राय (Aishwarya Rai) का तेज प्रताप के खिलाफ चुनाव लड़ने की आशंका का भी है। बताया जाता है कि इसी आशंका के कारण तेज प्रताप ने अपनी महुआ की सीट को छोड़ कर सुरक्षित मानी जा रही हसपनुर सीट से चुनाव लड़ने का फैसला किया है।

समर्थक बोले- तेज प्रताप की जीत पक्‍की

हालांकि, तेज प्रताप के समर्थकाें ने उनकी खराब हुई तबीयत को चुनावी टेंशन से जोड़ने से इनकार किया है। उन्‍होंने अपने नेता की जीत को पक्‍की बताया है। आज ही तेज प्रातप ने भी एक समर्थक का ट्वीट शेयर करते हुए लिखा है कि हर जंग को जीतना हमारी आदत है क्यूंकि आप जैसे कार्यकर्ता ही हमारी ताकत हैं।


ADVERTISEMENT