J-K: श्रीनगर के रामबाग इलाके में एनकाउंटर, सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को घेरा

जम्मू-कश्मीर में आतंकियों के खिलाफ सुरक्षाबलों का अभियान जारी है. सोमवार को श्रीनगर के रामबाग इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई. दरअसल, सुरक्षाबलों को दो आतंकियों के छिपे होने की खबर मिली थी. इसके बाद ऑपरेशन शुरू किया गया. इस दौरान आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी. एनकाउंटर जारी है.

एक पुलिस अधिकारी ने कहा, 'जम्मू-कश्मीर पुलिस और सीआरपीएफ की एक संयुक्त टीम को क्षेत्र में आतंकवादियों की उपस्थिति के बारे में विशेष जानकारी मिली थी. इसके बाद तलाशी अभियान शुरू किया गया. जैसे ही टीमें उस क्षेत्र में पहुंचीं, उन पर गोलीबारी की गई. दोनों ओर से फायरिंग जारी है.

कुलगाम में मारे गए थे दो आतंकी

इससे पहले सुरक्षाबलों ने शनिवार सुबह दो आतंकियों को मार गिराया. कुलगाम जिले के चिनिगम इलाके में शनिवार तड़के आतंकियों से सुरक्षाबलों की मुठभेड़ हो गई. पुलिस और सुरक्षा बलों की संयुक्त कार्रवाई में दो आतंकी मारे गए. 

पुलिस ने बताया कि कुलगाम जिले के चिनिगम इलाके में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच जारी मुठभेड़ में दो अज्ञात आतंकवादी मारे गए. इन दोनों आतंकियों की पहचान नहीं हो पाई थी. इसके बाद पूरे इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया गया था.


ADVERTISEMENT