पुलवामा में मुठभेड़ शुरू, सुरक्षाबलों का आतंकियों के खिलाफ ऑपरेशन


जम्मू-कश्मीर में आतंकियों के खिलाफ सुरक्षा बलों का अभियान जारी है. पुलवामा के बाबरौरा इलाके में शुक्रवार को मुठभेड़ शुरू हो गई. पुलिस और सुरक्षा बल संयुक्त अभियान के तहत आतंकियों के खिलाफ ऑपरेशन चला रहे हैं. कश्मीर में आज दिन में यह दूसरी मुठभेड़ है.

इससे पहले, बारामूला में एनकाउंटर के दौरान सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया. अभी आतंकियों की पहचान नहीं हो पाई है. येदिपोरा पट्टन में आज सुबह दो से तीन आतंकियों के छिपे होने का इनपुट मिला था. इसके बाद सुरक्षाबलों ने सर्च ऑपरेशन चलाया था. इसी दौरान आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी थी, जिसमें आर्मी के मेजर घायल हो गए.

बता दें कि कुछ दिन पहले बारामूला में एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया था, जिसमें दिख रहा है कि भारतीय सेना के काफिले पर अचानक से एक ग्रेनेड फेंका गया, जिसके बाद सेना का काफिल रुक गया. ग्रेनेड धमाके के बाद मौके पर भगदड़ मच गई. 

जम्मू-कश्मीर के बारामूला जिले में हुए इस आतंकियों के ग्रेनेड अटैक में छह नागरिक घायल हो गए. आतंकियों ने सेना के एक वाहन को निशाना बनाकर ग्रेनेड दागे. लेकिन ग्रेनेड निशाना से चूक गया और सड़क पर जा गिरा. सड़क पर ग्रेनेड के विस्फोट होने पर छह नागरिक घायल हो गए. जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. 

ADVERTISEMENT