BMC ने तोड़ा कंगना के सपनों का महल, जायजा लेने पहुंचीं एक्ट्रेस


बुधवार को कंगना रनौत के मुंबई स्थित ऑफिस में BMC ने तोड़फोड़ की थी और अब एक्ट्रेस इसका जायजा लेने पहुंच गई हैं. कंगना अपने ऑफिस ओ हर तरफ स देख रही हैं. तोड़फोड़ की वजह से कंगना के ऑफिस को 2 करोड़ का नुकसां हुआ है. ऑफिस का जायजा लेने के लिए कंगना संग उनकी बहन और मैनेजर रंगोली चंदेल भी पहुंची हैं. 

कंगना ने अपने ऑफिस के पहले फ्लोर का जायजा लिया. बताया गया था कि उन्होंने बाथरूम की जगह किचन बनाया गया. बेडरूम को गलत बनाया गया. बताया ये भी जा रहा है कि ड्रिलिंग मशीन से हुई तोड़फोड़ के चलते कंगन के ऑफिस की नींव हिल गई है. अपने ऑफिस को देखकर कंगना काफी दुखी हैं. 10 मिनट तक उन्होंने अपने ऑफिस का जायजा लिया और फिर वहां से चली गईं.

कोर्ट ने सुनवाई 22 सितम्बर तक टाली

बता दें कि बॉम्बे हाई कोर्ट ने कंगना रनौत के ऑफि‍स में तोड़फोड़ को लेकर सुनवाई में 22 सितंबर की तारीख दी है. इस सुनवाई में BMC के वकील ने कहा कि कोर्ट के आदेश के बाद BMC का सारा काम रुक गया है. वहीं कंगना के वकील रिजवान सिद्दीकी ने कहा कि कई सारे तथ्यों को ऑन रिकॉर्ड लाने की जरूरत है. मुझे फाइल तैयार करने के लिए समय चाहिए क्योंकि मेरी क्लाइंट अभी ही मुंबई आई हैं. 

कंगना के वकील सिद्दीकी ने ये भी कहा कि कंगना के ऑफिस में पानी और बिजली नहीं है. कोर्ट से BMC के वकील ने 3 से 4 दिन का समय जवाब देने के लिए मांगा है. इसी के चलते कोर्ट ने 22 सितम्बर का दिन अगली सुनवाई के लिए दिया है. साथ ही ये भी कहा है कि 22 सितम्बर तक कंगना के ऑफिस में कोई तोड़फोड़ नहीं होगी.

वहीं आजतक से बातचीत में कंगना के वकील ने बताया था कि कंगना सभी बातों से काफी नाराज हैं. वो ऑफिस उनके सपनों का ऑफिस था. लेकिन कंगन एक शक्तिशाली महिला हैं. वकील ने ये भी कहा कि BMC ने किसी के कहने पर ये गैर-कानूनी कदम उठाया है. कंगना के ऑफिस में जितना नुकसा न हुआ है उसका टोटल खर्च 2 करोड़ रुपये है. 

ADVERTISEMENT