सुसाइड से 23 दिन पहले सुशांंत की बहन से हुई थी बात, श्वेता ने शेयर की व्हाट्सएप चैट


सुशांत सिंह राजपूत के निधन को मुंबई पुलिस ने अब तक सुसाइड बताया है जिसके चलते एक तबका ऐसा है जो ये मान रहा है कि सुशांत ने डिप्रेशन के चलते सुसाइड किया है. हालांकि परिवार वालों समेत कई फैंस मानते हैं कि सुशांत सिंह राजपूत ने डिप्रेशन के चलते सुसाइड नहीं किया है और सुशांत का परिवार हर वो कदम उठा रहा है जिससे एक्टर को न्याय मिल सके. सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने इंस्टाग्राम पर एक स्क्रीनशॉट शेयर किया है जिसमें सुशांत के निधन से 23 दिन पहले उनकी एक्टर से व्हाट्सएप पर बात हुई थी.

श्वेता ने शेयर की 22 मई की व्हाट्सएप चैट

इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि श्वेता सुशांत को एक तस्वीर भेजती हैं जिसमें चारों बहनें वर्चुअल वेदांता क्लास अटेंड करते हुए नजर आ रही हैं. उन्होंने अपने मैसेज में लिखा- लव यू भाई, मिस यू. इस पर सुशांत ने भी रिप्लाई किया और लिखा, लव यू टू. ये बहुत अच्छा है. इसी चैट में श्वेता ने अपनी फैमिली और बच्चों का एक वीडियो शेयर किया जिसे लेकर सुशांत ने रिप्लाई किया और लिखा- वाह कितनी खूबसूरत और खुश फैमिली है. प्लीज विशाल को मेरा हाय कहना और क्यूट बच्चों को मेरा प्यार देना.

बता दें कि श्वेता लगातार सुशांत से जुड़े पोस्ट्स सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं. उन्होंने इससे पहले भी एक पोस्ट शेयर किया था और साफ किया था कि सुशांत अपनी आगे की लाइफ के बारे में सोच रहे थे. इस तस्वीर में सुशांत का शेड्यूल लिखा हुआ था. इस फोटो में एक व्हाइट बोर्ड देखा जा सकता था जिसमें सुशांत ने अपने रूटीन को लिखा हुआ था. तस्वीर के कैप्शन में श्वेता ने लिखा कि सुशांत 29 जून से एक खास तरह का मेडिटेशन करने वाले थे. वो आगे की सोच रहे थे. इससे पहले सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच सीबीआई को सौंपने पर श्वेता ने खुशी जताई थी.

ADVERTISEMENT