तानाजी के डायरेक्टर संग प्रभास की फिल्म का ऐलान, आदिपुरुष का पोस्टर रिलीज


बाहुबली एक्टर प्रभास ने अपने नए प्रोजेक्ट का ऐलान किया है. उनकी नई फिल्म का नाम है आदिपुरुष, जिसे ओम राउत डायरेक्ट करेंगे. उन्होंने इससे पहले अजय देवगन की तानाजी डायरेक्ट की थी. प्रभास ने इंस्टा पर इस फिल्म का पहला पोस्टर शेयर किया है. ये फिल्म एक 3D एक्शन ड्रामा होगी. इसे हिंदी, तेलुगू, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज किया जाएगा. मूवी के 2022 में रिलीज होने की चर्चा है.

प्रभास की नई फिल्म का ऐलान

आदिपुरुष मूवी का पोस्टर शेयर करते हुए प्रभास ने लिखा- बुराई के ऊपर अच्छाई को सेलिब्रेट करते हुए. इस फिल्म में प्रभास आदिपुरुष का रोल निभाएंगे. हालांकि प्रभास के लुक को लेकर कोई खुलासा अभी नहीं हुआ है. प्रभास की इस फिल्म की अनाउसमेंट मंगलवार सुबह 7 बजकर 11 मिनट पर हुई है. प्रभास ने बीती रात इंस्टा पर एक वीडियो शेयर कर अपने नए प्रोजेक्ट की अनाउंसमेंट को लेकर हिंट दिया था.


प्रभास की कई फिल्में पाइपलाइन में हैं. उनकी दीपिका पादुकोण संग भी एक फिल्म आने वाली है. इसे नाग अश्विन डायरेक्ट करेंगे. पहली बार पर्दे पर प्रभास और दीपिका की जोड़ी बनेगी. दीपिका संग प्रभास की फिल्म के टाइटल का अभी खुलासा नहीं किया गया है.

दूसरी तरफ, प्रभास की अपकमिंग फिल्म का नाम राधे श्याम है. जिसमें वे पूजा हेगड़े संग नजर आएंगे. इसे राधा कृष्ण कुमार ने डायरेक्ट किया है. इस फिल्म को लेकर प्रभास के फैंस बेहद एक्साइटेड हैं. प्रभास की पिछली रिलीज साहो थी, जिसे क्रिटिक्स का खास रिस्पॉन्स नहीं मिला था. इसमें प्रभास के साथ श्रद्धा कपूर नजर आई थीं.

ADVERTISEMENT