बिहार BJP में कोरोना का कहर, पहले 75 नेता, अब मां-पत्नी सहित कोरोना पॉजिटिव हुए प्रदेश अध्यक्ष


बिहार में कोरोना (Corona Virus) का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है। राजनीतिक गलियारे में भी कोरोना ने एंट्री ली है, खासकर भाजपा में कोरोना का प्रकोप ज्यादा दिख रहा है। एक तरफ जहां मंगलवार को प्रदेश बीजेपी के 75 नेताओं को कोरोना ने अपनी चपेट में लिया था, तो वहीं बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर संजय जायसवाल (Sanjay Jaiswal) अपने परिवार के सदस्यों के सात अब कोरोना संक्रमित हो गए हैं। जानकारी के मुताबिक बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जयसवाल, उनकी पत्नी मंजू चौधरी और उनकी मां भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं।

संजय जायसवाल  इन दिनों पार्टी की वर्चुअल रैली को लेकर पटना में लगातार पार्टी की बैठकों में शामिल हो रहे थे। प्रदेश अध्यक्ष पश्चिमी चंपारण के रहने वाले हैं। बता दें कि इससे पहले पश्चिमी चंपारण में वहां के डीडीसी और डीएम के पीए भी कोरोना से संक्रमित पाए गए थे, लेकिन डीएम के पीए के कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि जिला प्रशासन नहीं कर रहा है। कोरोना संक्रमित मिलने के बाद सभी को क्वारंटाइन किया गया है।

वहीं, मंगलवार को बिहार में एक बार फिर एक साथ कोरोना के 1432 मरीज मिले हैं, इसके साथ ही बिहार में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा बढ़कर 18853 पहुंच गया है। स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय के मुताबिक अब कोरोना जांच की संख्या दस हजार की गई है।

मंगलवार को कोरोना वायरस से संक्रमित सबसे ज्यादा 162 मरीज पटना में मिले हैं। इसके बाद पूर्वी चंपारण में 124, बेगूसराय में 114, नालंदा में 107, नवादा में 92, भागलपुर में 61 पॉजिटिव मरीज पाए गए हैं तो वहीं, सीवान में 55, पश्चिमी चंपारण में 58, मुजफ्फरपुर में 54, समस्तीपुर में 22, गया में 50 मरीज पॉजिटिव पाए गए. जबकि खगड़िया में 43, सारण में 37, मुंगेर में 48 और मधुबनी में 35 मरीज संक्रमित मिले हैं। पटना में कोरोना मरीजों की संख्या दो हजार से ज्यादा हो गई है।

ADVERTISEMENT