दिल्ली में कोरोना का कहर जारी, अब दिल्ली मेट्रो के 20 कर्मचारी पॉजिटिव


देश की राजधानी दिल्ली में कोरोना वायरस का असर लगातार बढ़ता जा रहा है. दिल्ली के अलग-अलग दफ्तर कोरोना की चपेट में आ रहे हैं. अब दिल्ली मेट्रो के कई कर्मचारी भी इस महामारी की चपेट में आ गए हैं. DMRC के मुताबिक, उनके 20 कर्मचारियों को कोरोना वायरस हुआ है.

दिल्ली मेट्रो की ओर से बयान में कहा गया कि उनके 20 कर्मचारी कोरोना वायरस की चपेट में आए हैं. इन सभी को कोरोना के कम लक्षण हैं, ऐसे में इनमें लगातार सुधार हो रहा है.

दिल्ली मेट्रो के अलावा शुक्रवार को रक्षा अनुसंधान एवं विकास संगठन (DRDO) में भी एक कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है, जिसके बाद एक फ्लोर को बंद कर सैनिटाइज किया जा रहा है.

DMRC ने बयान में कहा कि हम लगातार वापसी की तैयारी कर रहे हैं, इसी तैयारी में हमारे कुछ साथी वायरस की चपेट में आ गए हैं. जिस तरह देश आज इस बीमारी से लड़ रहा है, वैसे ही हम भी लड़ रहे हैं.

गौरतलब है कि दिल्ली मेट्रो की सर्विस देश में लॉकडाउन लागू होने के बाद से ही बंद है. 24 मार्च के बाद से मेट्रो नहीं चली है, इसके अलावा अभी ये कब चलेगी तय नहीं हुआ है.

अनलॉक 1 के तहत जो नीति जारी की गई है, उसके मुताबिक दिल्ली मेट्रो, ट्रेन और अंतरराष्ट्रीय उड़ानों पर जुलाई के बाद ही कोई फैसला लिया जाएगा.

बता दें कि अबतक दिल्ली में कई बड़े दफ्तरों में कोरोना का कहर दिख चुका है. उपराज्यपाल का दफ्तर, रेलवे मंत्रालय, रक्षा मंत्रालय, स्वास्थ्य मंत्रालय अबतक कोरोना वायरस की चपेट में आ चुका है.

दिल्ली में अबतक कुल कोरोना के मामलों की संख्या 25 हजार के पार है, जबकि 650 लोगों की मौत हो गई है.

ADVERTISEMENT