राहुल गांधी बोले- आज रो रही भारत माता, सड़कों पर देश के करोड़ों बेटे-बेटियां


कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि आज भारत माता रो रही है. पीएम मोदी के संबोधन के दौरान ही कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने एक वीडियो ट्वीट कर कहा कि आज भारत माता रो रही है.

राहुल गांधी ने मांग की कि पीएम मोदी सडकों पर चलते हमारे लाखों श्रमिक भाइयों-बहनों को उनके घरों तक सुरक्षित पहुंचाने का इंतजाम करें. इसके साथ ही इस संकट के समय में सहारा देने के लिए उन सभी के खातों में कम से कम 7500 रुपये सीधा ट्रांसफर करें.

राहुल गांधी ने कहा कि बच्चों को चोट पहुंचता है तो मां रोती है. ऐसी कोई भी मां नहीं जो अपने बच्चों के दुख से दुखी नहीं होती है. राहुल ने कहा, "आज भारत माता रो रही है, क्योंकि भारत माता के करोडों बच्चे, बेटे बेटियां सड़कों पर हजारों किलोमीटर चल रहे हैं, भूखे प्यासे चल रहे हैं. मैं सरकार से विनती करता हूं कि आप उनको घर पहुंचाइए, उनके बैंक अकाउंट में पैसा डालिए. और इनके रोजगार के लिए स्मॉल एंड मीडियम इंडस्ट्रीज को जल्दी से जल्दी पैकेज दीजिए."

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को अपने संबोधन में देश के लिए एक विशेष आर्थिक पैकेज की घोषणा की है. ये पैकेज 20 लाख करोड़ का है.

पीएम ने कहा, "ये आर्थिक पैकेज, 'आत्मनिर्भर भारत अभियान' की अहम कड़ी के तौर पर काम करेगा. पीएम ने कहा कि इस पैकेज में लैंड, लेबर, लिक्विडिटी और लॉ सभी पर बल दिया गया है. ये पैकेज लघु, कुटीर, एमएसएमई के लिए है, जो करोड़ों लोगों के लिए आजीविका का साधन है. ये पैकेज उस श्रमिक के लिए है जो हर स्थिति, हर मौसम में देशवासियों के लिए परिश्रम करता है. ये पैकेज हमारे देश के मध्यम वर्ग के लिए है जो ईमानदारी से टैक्स देता है, ये पैकेज देश के उद्योग जगत के लिए है.

ADVERTISEMENT