मुरादाबाद हमला: एक्शन में CM योगी, उपद्रवियों से नुकसान की वसूली का आदेश


मुरादाबाद में मेडिकल टीम पर हमले के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के तेवर सख्त हो गए हैं. उन्होंने आज कोरोना पर बनाई गई टीम-11 मीटिंग में यह तय किया कि अगर कहीं भी किसी डॉक्टर, पुलिसकर्मी या सफाई कर्मी पर कोई हमला होता है तो ऐसे मामलों में सीधा एनएसए यानी राष्ट्रीय सुरक्षा कानून के तहत कार्रवाई की जाए.

सीएम .योगी आदित्यनाथ ने कहा कि उपद्रवी तत्वों द्वारा तोड़-फोड़ किए जाने पर नुकसान की भरपाई के लिए उनसे वसूली की जाए. ऐसा न करने पर उनकी संपत्ति जब्त की जाए. यह भी सुनिश्चित किया जाए कि हेल्थ टीम के साथ पुलिस भी जाए. सीएम ने अधिकारियों से लॉकडाउन का सख्ती से पालन कराने का निर्देश दिया.

हॉटस्पॉट एरिया को लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि इन क्षेत्रों को पूरी तरह से सील करके आवागमन को पूरी सख्ती से बंद किया जाए. नियमों का उल्लंघन करने पर कड़ी कार्यवाही की जाए. हॉटस्पॉट एरिया में सिर्फ मेडिकल, सेनिटाइजेशन और डोर स्टेप डिलीवरी टीमों को ही आने-जाने की इजाजत दी जाए.

वहीं, सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कोरोना संक्रमण को छिपाने या जानबूझकर न बताने वाले लोगों को चिन्हित करके सख्त कार्यवाही की जाए. इससे कोरोना वॉरियर्स के भी संक्रमित होने का खतरा बढ़ जाता है.