OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी अमिताभ की गुलाबो सिताबो? 3 मई के बाद फैसला संभव


अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना स्टारर फिल्म गुलाबो सिताबो 17 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी. लेकिन कोरोना की वजह से लगे लॉकडाउन ने सारा खेल बिगाड़ दिया. सिनेमाघरों के बंद होने की वजह से पूरी तरह से तैयार फिल्म भी रिलीज के लिए तरस रही है. मौजूदा हालातों को देखते हुए किसी को मालूम नहीं है कि कब स्थितियां सामान्य होंगी और फिल्में रिलीज हो पाएंगी.

क्या डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी गुलाबो सिताबो?

ऐसे में गुलाबो सिताबो दर्शकों को सिनेमघारों से पहले ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखने को मिल सकती है. मुंबई मिरर से बातचीत में शूजित सरकार ने कहा- बतौर फिल्ममेकर मैं अपनी फिल्म को पहले सिनेमाघर में देखना चाहूंगा. लेकिन आज जो हालात हैं किसी ने इसके बारे में नहीं सोचा होगा. इसलिए अगर जरूरत पड़ी तो मैं डिजिटल रिलीज के लिए तैयार हूं. लेकिन हम 3 मई के बाद ही कोई फैसला लेंगे.

अब गुलाबो सिताबो सिनेमाघरों में रिलीज होगी या डिजिटल प्लेटफॉर्म पर, ये 3 मई को लॉकडाउन पर सरकार के फैसले पर निर्भर करता है. शूजित सरकार ने आगे कहा- दूसरे लोग बड़े और बेहतर टीवी या होम थियेटर पर इंवेस्ट करेंगे. इस हालात में फिल्म बजट में करेक्शन और फिल्म टिकट की कीमत को एक दायरे में तय करना जरूरी है. तब तक लोगों को कम पैसा खर्च की आदत पड़ जाएगी. इसलिए बढ़ी हुई लागत को कम करना महत्वपूर्ण है.

बता दें, गुलाबो सिताबो में पहली बार अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना को साथ देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड थे. लेकिन लॉकडाउन की वजह से फैंस का इंतजार लंबा खिंचता जा रहा है. गुलाबो सिताबो में अमिताभ बच्चन के फर्स्ट लुक ने लोगों को काफी इंप्रेस किया था. देखना होगा ये फिल्म सिनेप्रेमियों के बीच कब आ पाएगी.