रामायण-महाभारत के बाद दूरदर्शन पर लौटेगा एक और हिट शो, री-टेलीकास्ट होगा श्री कृष्णा


साल 1993 में टेलीकास्ट हुआ रामानंद सागर का शो श्री कृष्णा एक बार फिर दूरदर्शन पर लौटने वाला है. लॉकडाउन के दौरान रामायण और महाभारत को मिल रही अपार सफलता के बाद चैनल ने फैसला किया है कि वे श्री कृष्णा शो का भी री-टेलीकास्ट करेंगे.

वैसे इस शो को फिर से दिखाए जाने की फैंस काफी समय से डिमांड भी कर रहे थे. प्रसार भारती ने ट्वीट कर फैंस को ये गुडन्यूज दी है. श्री कृष्णा का टीजर वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा- जल्द आ रहा है श्री कृष्णा डीडी नेशनल पर. हालांकि अभी ये शो कब से टेलीकास्ट किया जाएगा इसकी जानकारी साझा नहीं की गई है. ये खबर सामने आने के बाद से फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है.

बता दें, श्री कृष्णा में सर्वदमन डी बनर्जी ने कृष्ण और विष्णु का रोल प्ले किया था. वहीं स्वपनिल जोशी ने युवा कृष्णा का रोल निभाया था. उस दौर में जब रामायण और महाभारत की पॉपुलैरिटी चरम पर थी, श्री कृष्णा पर बना ये शो भी दर्शकों को बेहद पसंद आया था.

रामायण-महाभारत को बंपर टीआरपी

लॉकडाउन में दूरदर्शन नेटवर्क पर टेलीकास्ट हो रहे शो रामायण और महाभारत को जबरदस्त टीआरपी मिल रही है. सालों पहले टेलीकास्ट हुए इन शोज को दर्शकों का इतना प्यार मिलेगा इसकी उम्मीद चैनल के निर्माताओं को भी नहीं थी. इन दोनों शोज को कमाल की व्यूअरशिप मिल रही है. दूरदर्शन नेटवर्क पर रामायण-महाभारत के अलावा बुनियाद, शक्तिमान, देख भाई देख, श्रीमान श्रीमति, चाणक्य जैसे पुराने शोज भी री-टेलीकास्ट हो रहे हैं.