West Bengal: सभी विधानसभा क्षेत्रों में 75 दिनों तक चलेगा ‘बांगलर गबरे ममता’ अभियान


राज्य भर की भांति शनिवार को यहां भी ‘बांगलर गबरे ममता’ अभियान का शुभारंभ हुआ. यह 75 दिन तक चलेगा। इसके तहत पहले दिन शनिवार को यहां सेवक रोड स्थित उत्तर बंग मारवाड़ी भवन में तृणमूल कांग्रेस की डाबग्राम-फूलबाड़ी विधानसभा क्षेत्र के निर्वाचित जनप्रतिनिधियों एवं कार्यकर्ताओं का सम्मेलन हुआ.

तृणमूल कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व डाबग्राम-फूलबाड़ी विधानसभा क्षेत्र के विधायक राज्य के पर्यटन मंत्री गौतम देव ने सभी उपस्थित जनों को संविधान की प्रस्तावना का पाठ करा कर इसका शुभारंभ किया. इस अवसर पर उन्होंने बताया कि ममता बनर्जी बंगा की गर्व क्यों हैं? कहा कि, ममता ने राज्य में 34 साल लगातार चले माकपा नीत वाममोर्चा का कुशासन समाप्त किया.

इधर, मात्र नौ साल के अपने शासनकाल में राज्य में जो विकास की गंगा बहाई वह बेनजीर है. उन्होंने राज्य में शांति, व्यवस्था एवं सांप्रदायिक सद्भाव को बेहतर किया. इस सम्मेलन में डाबग्राम-फूलबाड़ी विधानसभा क्षेत्र के लगभग 400 निर्वाचित जनप्रतिनिधि एवं नेताओं व कार्यकर्ताओं ने भाग लिया. इस अवसर पर मंत्री गौतम देव ने बताया कि इस अभियान के तहत आठ से 14 मार्च तक डाबग्राम-फूलबाड़ी विधानसभा क्षेत्र में प्रेस व मीडिया संग जगह-जगह सभाएं की जाएंगी. राज्य की ममता सरकार के विकास कार्यो को जन-जन तक पहुंचाया जाएगा.

15 मार्च को उन दलीय वरिष्ठ नेताओं का अभिनंदन किया जाएगा जिन्होंने तृणमूल कांग्रेस की स्थापना एवं विकास में अहम योगदान दिया है. तृतीय चरण में जगह-जगह पदयात्रएं की जाएंगी.  राज्य भर की भांति शनिवार को यहां भी ‘बांगलर गबरे ममता’ अभियान का शुभारंभ हुआ। यह 75 दिन तक चलेगा.