About Me

header ads

कोरोना इफेक्ट: श्रेयस अय्यर बन गए 'जादूगर', मैजिक ट्रिक देख फैंस रह गए दंग


कोरोना महामारी की वजह से हर तरफ सावधानी बरती जा रही है. दुनियाभर में सामाजिक कार्यक्रमों पर रोक लगी हुई है. सभी क्रिकेट गतिविधियों को या तो बंद कर दिया गया है या फिर स्थगित कर दिया गया है. कोरोना के खतरे के बीच क्रिकेटर अपने-अपने घरों में कैद हैं. ऐसे में खिलाड़ी सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और अपनी मौजूदगी का अहसास करा रहे हैं.

कोरोना की वजह से घर में वक्त गुजार रहे भारतीय टीम के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर ने भी सोशल मीडिया का सहारा लिया है. 25 साल के बल्लेबाज अय्यर ने ताश का जादू दिखाकर अपने प्रशंसकों का मनोरंजन किया है.

बीसीसीआई ने शनिवार को श्रेयस अय्यर का एक वीडियो ट्वीट किया. इस वीडियो में अय्यर अपनी बहन के साथ कार्ड्स खेलकर उन्हें जादू दिखा रहे हैं.

बीसीसीआई लिखा है, 'जब हम सब घरों में हैं तो हमारे घर के जादूगर श्रेयस अय्यर पर हमारा मनोरंजन करने का भरोसा कीजिए. मुस्कान लाने के लिए धन्यवाद चैम्पियन! #TeamIndia'

श्रेयस अय्यर वीडियो में यह कहते सुने जा सकते हैं कि मौजूदा हालात में खुद को दूर रखने की इस स्थिति में मैं अपनी बहन नताशा के साथ एक मैजिक ट्रिक करने जा रहा हूं. ट्रिक के दौरान वह बिना देखे कार्ड ढूंढ़ निकालते हैं.