नीतीश कर रहे थे रैली, आराम से लेटकर कार्यकर्ताओं से पैर दबवाते दिखे JDU विधायक


बिहार में कुछ ही महीनों बाद विधानसभा चुनाव होने हैं. ऐसे में राजनीतिक दल कमर कस चुके हैं. वहीं बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी बिहार में रैलियां कर रहे हैं. हालांकि नीतीश कुमार की एक रैली में ऐसा नजारा देखने को मिला, जिसे देखकर हर कोई हैरान ही रह गया.

दरअसल, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार रविवार को पटना में कार्यकर्ताओं की रैली को संबोधित कर रहे थे. इस दौरान नीतीश कुमार की पार्टी जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) के एक विधायक आराम से लेटे हुए दिखाई दिए. इतना ही नहीं, विधायक कार्यकर्ताओं से पैर भी दबवा रहे थे.

मामला पटना के गांधी मैदान का है. जहां का एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि नवादा से विधायक कौशल यादव लेटे हुए हैं और अपने पैर दबवा रहे हैं. विधायक कौशल यादव ने एक कार्यकर्ता की गोद पर सिर भी रखा हुआ है.

बता दें कि एक मार्च को नीतीश कुमार का जन्मदिन भी था. जन्मदिन पर नीतीश कुमार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत कई नेताओं ने शुभकामनाएं दीं. वहीं जन्मदिन के मौके पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा है कि CAA का मामला सुप्रीम कोर्ट में है और इस पर जैसा आदेश आएगा, वैसा पालन करेंगे.