विदेश से शूटिंग खत्म कर वापस लौटे प्रभास, खुद को किया सेल्फ क्वारेंटीन


जहां एक तरफ सिंगर कनिका कपूर विदेश से लौटने के बाद कोरोना का चेकअप ना कराने की वजह से लगातार चर्चा में बनी हुई हैं, वहीं दूसरे बड़े सेलिब्रिटी इस वायरस को लेकर सतर्क नजर आ रहे हैं. अनुपम खेर और अनुप जलोटा के विदेश से वापस आने के बाद अब साउथ एक्टर प्रभास भी शूटिंग खत्म कर वापस आ गए हैं. दरअसल प्रभास शूटिंग के सिलसिले में देश के बाहर थे. प्रभास ने भारत में दाखिल होने के साथ ही खुद को सेल्फ क्वारेंटीन कर लिया है. एक्टर ने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी साझा भी की है.

प्रभास ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है. इसमें लिखा है- शूटिंग खत्म कर विदेश से सुरक्षित वापस आने के बाद देश में कोरोना वायरस को लेकर हालात को देखते हुए मैंने सेल्फ क्वारेंटीन होने का फैसला लिया है. उम्मीद करते हैं कि आप सभी अपना ख्याल बखूबी रख रहे होंगे. बाहुबली एक्टर के इस कदम की सराहना की जा रही है और सभी एक्टर की पोस्ट पर दिल का इमोजी डाल रहे हैं.

बता दें कि प्रभास की तरह ही भजन सम्राट अनुप जलोटा ने भी विदेश से वापिस आने के बाद काफी सावधानी बरती और पूरी तसल्ली के साथ खुद का चेकअप कराया. सिंगर अब स्वस्थ हैं और उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए इस बात की जानकारी भी साझा की है.

अनुपम खेर भी भारत लौटे

अनुप के अलावा एक्टर अनुपम खेर भी अपने वतन वापस आ गए हैं. वे भी कोरोना को लेकर काफी सावधानी बरत रहे हैं. उन्होंने अपनी मां से कुछ समय के लिए दूरी बनाई हुई है और उनसे वीडियो कॉल के जरिए बात कर रहे हैं. यही नहीं अपने दोस्त और पड़ोसी अनिल कपूर के साथ भी वे संपर्क बनाए हुए हैं. हालांकि दोनों ने एक दूसरे से मुलाकात करना मुनासिब नहीं समझा है और बालकनी से ही एक दूसरे से मुखातिब हो रहे हैं.