About Me

header ads

बिना आयुष्मान खुराना के बनने जा रही बधाई हो 2, इस एक्टर ने कर दिया है रिप्लेस


आयुष्मान खुराना की सुपरहिट फिल्म बधाई हो तो सभी को याद होगी. साल 2018 में बधाई हो को दर्शकों ने काफी पसंद किया था. फिल्म में कहानी से लेकर एक्टिंग तक, हर चीज की खूब तारीफ हुई थी. अब खबर आ रही है कि बधाई हो 2 भी आने वाली है. जी हां, लेकिन एक बहुत बड़े ट्विस्ट के साथ.

बधाई हो 2 में राजकुमार रॉव

बधाई हो के बाद बधाई हो 2 को लाने की तैयारी शुरू हो गई है. स्पॉटबॉय के मुताबिक बधाई हो 2 में आयुष्मान खुराना नहीं होंगे. फिल्म में उनकी जगह राजकुमार रॉव को लीड एक्टर के रूप में रखा जाएगा. सिर्फ यही नहीं बधाई हो 2 का निर्देशन भी अमित शर्मा नहीं करने वाले हैं. उनकी जगह किसी दूसरे डायरेक्टर को अप्रोच किया जाएगा. अब इस खबर ये एक तरफ फैंस अगर निराश हो सकते हैं तो वही दूसरी तरफ ये भी देखने वाली बात होगी इस पर आयुष्मान खुराना कैसे रिएक्ट करते हैं.

फिल्म को मिले थे कई अवॉर्ड

बता दें, बधाई हो को आयुष्मान खुराना के करियर का टर्निंग पॉइंट माना जाता है. इस फिल्म में उनकी अदाकारी तो लाजवाब थी ही, फिल्म की थीम को भी दर्शकों ने खासा पसंद किया था. फिल्म के सहकलाकार भी गजब के साबित हुए थे. गजराज राव, नीना गुप्ता, सुरेखा सीकरी के काम को खूब सराहा गया था. आलम ये हो चला था कि इन तीनों कलाकारों को कई अवॉर्ड मिले थे.


बधाई हो की कहानी की बात करे तो फिल्म में नकुल ( आयुष्मान खुराना) की जिंदगी दिखाई गई है. फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे नकुल की जिंदगी पूरी तरह बदल जाती है जब उसे पता चलता है कि उसकी 45 साल की मां फिर से प्रेगनेंट हो गई हैं. अब कहने को ये थीम नई भी थी और काफी बोल्ड भी, लेकिन डायरेक्टर अमित शर्मा ने रिस्क लिया भी और वो इसमें सफल भी रहे. वैसे बताते चले बधाई हो के राइटर अक्षत थे जिन्हें फिल्म बधाई हो 2 के लिए रिटेन किया जा सकता है.