बागी 3: टाइगर ने शेयर की शर्टलेस फोटो, ऋतिक ने किया ये कमेंट


ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ स्टारर फिल्म 'वॉर' बॉक्स ऑफिस पर मेगाहिट साबित हुई थी. इस फिल्म के हिट होने के बाद डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद इस फिल्म को फ्रेंचाइजी प्रोजेक्ट के तौर पर गंभीरता से सोचने को मजबूर हो गए थे. टाइगर, ऋतिक और वाणी कपूर स्टारर इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ से अधिक की कमाई की थी और वॉर के बाद ऋतिक और टाइगर की बॉन्डिंग काफी मजबूत हुई है.

ऐसा ही एक बार फिर देखने को मिला जब टाइगर श्रॉफ ने शर्टलेस तस्वीर शेयर की. टाइगर श्रॉफ ने अपनी अपकमिंग फिल्म बागी 3 के सेट से एक तस्वीर शेयर की है जिसमें टाइगर शर्टलेस नजर आ रहे हैं. टाइगर का ये रॉ लुक फैंस के बीच काफी सुर्खियां बटोर रहा है. टाइगर ने इस फोटो के कैप्शन में लिखा, उम्मीद करता हूं मैं सिंगल पीस में इससे बाहर निकलने में कामयाब रहूंगा. ऋतिक ने भी टाइगर की इस तस्वीर पर कमेंट किया और लिखा दस नंबर. ऋतिक के इस कमेंट को कई फैंस ने भी पसंद किया हालांकि टाइगर ने अब तक इस कमेंट पर कोई रिएक्शन नहीं दिया है.



टाइगर श्रॉफ और ऋतिक रोशन इस फिल्म में पहली बार साथ में नजर आए हैं और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी के झंडे गाड़ दिए हैं. फिल्ममेकर सिद्धार्थ आनंद ने कहा कि सभी के साथ बैठकर इस बात पर विचार करेंगे कि इस फिल्म को फ्रैंचाइजी में बदला जाना चाहिए या नहीं. बॉक्स ऑफिस पर गांधी जयंती के दिन रिलीज हुई इस फिल्म को अच्छा फायदा मिला था.

6 मार्च को रिलीज होगी टाइगर की फिल्म बागी 3

टाइगर की अपकमिंग फिल्म की बात करें तो बागी 3 अगले महीने 6 मार्च को रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म को अहमद खान ने डायरेक्ट किया है. ये फिल्म नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेन्मेन्ट और फॉक्स स्टार स्टूडियो ने प्रोड्यूस किया है. टाइगर के अलावा इस फिल्म में रितेश देशमुख और श्रद्धा कपूर जैसे सितारे नजर आएंगे. ये फिल्म 2012 में आई तमिल फिल्म वेट्टाई का ऑफिशियल हिंदी रीमेक है.

Previous Post Next Post