आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर बड़ा हादसा, बस-ट्रक टक्कर में 13 यात्रियों की गई जान, 31 घायल


यूपी के फिरोजाबाद में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर एक डबल डेकर बस, ट्रक में जा घुसी. इस घटना में अब तक 13 लोगों की मौत हो चुकी है. जबकि 31 अन्य को सैफई मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेजा गया है. यह घटना फिरोजाबाद इटावा के बॉर्डर के पास आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर रात 10 बजे के करीब घटी है.

जब एक निजी डबल डेकर बस नंबर UP53FT4629 ने सड़क पर खड़े 22 पहिये वाला ट्रक को पीछे से टक्कर मार दी.  ट्रक का नंबर  UP22AT3074 है, जो पंचर होने की वजह से सड़क के किनारे खड़ा कर दिया गया था.

एसएसपी सचिंद्र पटेल के मुताबिक इस बस में 40-45 यात्री सवार थे. सभी घायल यात्रियों को सैफई मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेजा गया है.

सैफई अस्पताल में आपातकालीन वार्ड के मेडिकल ऑफिसर डॉ. विश्व दीपक ने बताया, 'कम से कम 31 घायल मरीजों को अस्पताल में भर्ती किया गया है. जबकि 13 लोगों को मृत अवस्था में अस्पताल लाया गया था.' 

हालांकि अब तक घटना के सही कारणों का पता नहीं चला है. माना जा रहा है कि ड्राइवर को झपकी आ गई होगी और इसी दौरान इतना बड़ा हादसा हो गया. क्योंकि आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे काफी चौड़ी सड़क है, फिलहाल मौसम भी साफ है कहीं कोई कोहरा नहीं है ऐसे में घटना की सही वजह जांच के बाद ही मालूम हो पाएगी.