About Me

header ads

कश्मीरी पंडितों पर आधारित 'शिकारा' फिल्म को देख भावुक हुए आडवाणी, वीडियो वायरल


कश्मीरी पंडितों के विस्थापन पर आधारित फिल्म 'शिकारा' को देखकर भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री लालकृष्ण आडवाणी भावुक हो गए. उनके साथ फिल्म के निर्माता-निर्देशक विधू विनोद चोपड़ा भी थे, जो खुद विस्थापित कश्मीरी पंडित हैं. फिल्म में कश्मीरी पंडितों की त्रासदी और दर्द को देखकर आडवाणी भावुक हो गए और अपने आंसू नहीं रोक पाए.

विधू विनोद चोपड़ा ने शेयर किया वीडियो

विधू विनोद चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से आडवाणी का फिल्म देखते वीडियो शेयर किया है। यह वीडियो 'शिकारा' की स्पेशल स्क्रीनिंग का है, जहां लालकृष्ण आडवाणी को रोता देख वह खुद उनके पास पहुंचते हैं. इस वीडियो को साझा करते हुए विधू विनोद चोपड़ा ने लिखा, 'लालकृष्ण आडवाणी 'शिकारा' की स्पेशल स्क्रीनिंग पर पहुंचे. हम फिल्म के प्रति आपके आशीर्वाद औरआपकी सद्भावना को पाकर काफी खुश हुए.'


फिल्म में कश्मीरी पंडितों के हिंसा को दिखाय गया

शिकारा' में विधू विनोद चोपड़ा ने कश्मीरी पंडितों के साथ हुई हिंसा को दिखाया है. वर्ष 1989 और उसके बाद के समय में आतंकियों ने कश्मीरी पंडितों को उनके घरों से भगा दिया था. उसके बाद से जम्मू और दिल्ली समेत देश के अन्य भागों में कश्मीरी पंडित आज भी शरणार्थी का जीवन बिताने को मजबूर हैं.

बता दें कि फिल्म 'शिकारा' सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। यह फिल्में आपको सोचने पर मजबूर करती है, आपकी आत्मा को झकझोर देती है. साथ ही आपके सारे इमोशंस को पूरी ईमानदारी के साथ फिल्म की यात्रा में शामिल करती है और आप बेझिझक उन किरदारों की दुनिया में शामिल हो जाते हैं. फिर उनका दुख, उनकी तकलीफ, उनका सुख, उनका प्यार, सब कुछ आपका अपना हो जाता है.