About Me

header ads

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा से लूटे थे 8 करोड़, पुलिस ने गैंगस्टर को मुठभेड़ में किया ढेर


बालीवुड स्टार शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा से कुछ साल पहले दिल्ली के लाजपत नगर इलाके में 8 करोड़ की लूट हुई थी. लूट के इस हाईप्रोफाइल केस में 6 साल जेल में रहने के बाद आरोपी शिव शक्ति नायडू परोल पर बाहर आया और तब से फरार चल रहा था. उसे मंगलवार को पुलिस ने मंगलवार को मुठभेड़ में मार गिराया.

पुलिस की ओर से मिली जानकारी के अनुसार कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र के वैष्णो धाम की आर्क सिटी कॉलोनी में मुठभेड़ हुई. बताया जाता है कि पुलिस को सरधना थाना क्षेत्र से फॉर्च्यूनर गाड़ी लूटे जाने की सूचना मिली. सूचना पाकर पुलिस ने कॉलोनी में चेकिंग कराई. इसी दौरान फॉर्च्यूनर गाड़ी में सवार गैंगस्टर शिव शक्ति नायडू ने पुलिस पर फायर झोंक दिया और फायरिंग करते हुए भागने की कोशिश करने लगा.

जांच टीम ने इसकी जानकारी तत्काल अपने आला अधिकारियों को दी. सूचना पाकर वरिष्ठ पुलिस अधिकारी क्षेत्राधिकारी दौराला, पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंच गए और इलाके की घेराबंदी कर जांच शुरू कर दी. इस दौरान शिव शक्ति और पुलिस टीम, दोनों तरफ से गोलियां तड़तड़ाने लगीं. पुलिस की फायरिंग में शिव शक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया.

गंभीर रूप से घायल शिव शक्ति की कुछ ही समय में मौत हो गई. पुलिस ने उसके पास से एक 9 एमएम इंग्लिश कार्बाइन और डबल बैरल बंदूक 12 बोर, एक फॉर्च्यूनर गाड़ी जो थाना सरधना मेरठ से लूटी गई थी और भारी मात्रा में कारतूस बरामद किए हैं. बताया जाता है कि शिव शक्ति के खिलाफ मकोका के तहत भी कार्रवाई हुई थी.

एसीपी ललित नेगी की हत्या की बना रहा था योजना

पुलिस के अनुसार शिव शक्ति कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र में अपने गिरोह के साथ डेरा डाल कर दिल्ली पुलिस के एसीपी ललित नेगी की हत्या की योजना बना रहा था. बताया जाता है कि इसका विरोध करने पर शिव शक्ति ने अपने ही गिरोह के दो सदस्यों पर गोली चला दी थी. इस घटना में एक अपराधी की मौत हो गई थी, वहीं दूसरे का उपचार चल रहा है. वह अंबेडकर नगर का निवासी था. उसने दिल्ली में ही कोर्ट परिसर में एक सिपाही को गोली मार दी थी.