Delhi Election: वोटिंग के बाद अमित शाह ने बुलाई BJP नेताओं की बड़ी बैठक


दिल्ली विधानसभा चुनावों के लिए मतदान हो चुका है. मतदान के बाद सामने आए एग्जिट पोल के नतीजों ने यह बात साफ कर दी है कि दिल्ली में आम आदमी पार्टी एक बार फिर भारी बहुमत के साथ दिल्ली में सरकार बना सकती है. एग्जिट पोल के मुताबिक आम आदमी पार्टी को 70 विधानसभा सीटों में से 68 सीटों पर जीत मिल सकती है. इसी बीच खबर सामने आई है कि बीजेपी ने चुनावों को लेकर एक अहम बैठक बुलाई है.

अमित शाह ने सांसदों समेत इन नेताओं को बुलाया

गृह मंत्री अमित शाह ने दिल्ली चुनाव को लेकर पंत मार्ग में रात साढ़े आठ बजे एक बैठक बुलाई है. इस बैठक में दिल्ली के सातों सांसद, और दिल्ली बीजेपी के वरिष्ठ नेता विजय गोयल, चुनाव प्रभारी प्रकाश जावड़ेकर, सह प्रभारी हरदीप सिंह, नित्यानंद राय और लोकसभा चुनाव प्रभारियों को बुलाया गया है.

एग्जिट पोल के नतीजे वापस ला रहे हैं केजरीवाल सरकार

दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए सभी 70 सीटों पर मतदान हो चुका है. सुबह 8 बजे से शाम 6 बजे तक वोट डाले. आज तक और एक्सिस माई इंडिया के एग्जिट पोल में केजरीवाल सरकार वापस आती नजर आ रही है. यह एग्जिट पोल आज तक और एक्सिस माई इंडिया ने दिल्ली के 14 हजार लोगों से बात करने के बाद तैयार किया है.

11 फरवरी को आएंगे दिल्ली चुनाव के नतीजे

इस चुनावी मुकाबले में सत्ता पर काबिज आम आदमी पार्टी (AAP), बीजेपी और कांग्रेस मुख्य रूप से मैदान में हैं. इस चुनाव में कुल 672 प्रत्याशी अपनी किस्मत आजमा रहे हैं. सभी उम्मीदवारों की किस्मत ईवीएम में कैद हो चुकी है. चुनाव के नतीजे 11 फरवरी को आएंगे.