Man vs Wild की शूटिंग के दौरान रजनीकांत को लगी चोट, घायल हुए सुपरस्‍टार


दक्षिण भारत के सुपरस्‍टार रजनीकांत को मैन वर्सेस वाइल्ड की शूटिंग के दौरान घायल हो गए हैं. हादसे के कारण उन्‍हें चोट लगी है. रजनीकांत को यह चोट मैन वर्सेज वाइल्‍ड की शूटिंग के दौरान बांदीपुर के जंगल में लगी है.

बांदीपुर का यह प्रसिद्ध जंगल कर्नाटक में हैं. यहां के जंगल की खासियत यहां के शेर हैं जो काफी प्रसिद्ध हैं. इसी जगह आज रजनीकांत की शूटिंग हो रही है। शूटिंग के वक्‍त बेयर ग्रिल्‍स भी मौजूद थे. 

इससे पहले भी मैन वर्सेज वाइल्‍ड की शूटिंग भारत में पीएम मोदी के साथ हो चुकी है. उस वक्‍त काफी इस शो की चर्चा हुई थी. डिस्‍कवरी चैनल पर प्रसारित होने वाले इस शो की शूटिंग कर्नाटक के बांदीपुर जंगल में इस बार रजनीकांत के साथ हो रही थी. हालांकि रजनीकांत को इस घटना में ज्‍यादा चोट नहीं आई है. एएनआइ से मिली जानकारी के अनुसार उन्‍हें हल्‍की चोटें आई हैं.

इस प्रसिद्ध शो का पिछले साल हुए प्रसारण में पीएम मोदी नजर आए थे। जिसकी चर्चा काफी हुई थी. पहली बार भारत देश के पीएम किसी ऐसे प्रोग्राम का हिस्‍सा बने थे जिसके कारण इस यह शो काफी ज्‍यादा पापुलर हुआ था. खासकर पीएम के चाहने वाले इसे काफी पसंद किए थे. बता दें कि पीएम मोदी पर फिल्माया गए मैन वर्सेस वाइल्ड एपिसोड की शूटिंग उत्तराखंड के जिम कॉर्बेट नेशनल पार्क में हुई थी. यह एपिसोड पिछले साल 12 अगस्त को टेलीकास्ट किया गया था. इस दौरान नरेंद्र मोदी ने बेयर ग्रिल्स के साथ पानी के रास्ते और कई कठिन रास्तों के गुजरते हुए जंगल लाइफ को इंजॉय किया था.