About Me

header ads

Jharkhand Assembly Election 2019: भाजपा की ताबड़तोड़ सभाएं


भाजपा के तमाम शीर्ष नेता झारखंड विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के प्रचार के लिए बुधवार को ताबड़तोड़ चुनावी सभा करेंगे. इस कड़ी में कार्यकारी अध्‍यक्ष जेपी नड्डा, नितिन गडकरी, मनोज तिवारी और उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के नाम शामिल हैं. यूपी के डिप्‍टी सीमए मौर्य 12 बजे बड़कागांव, एक बजे मांडू व 2 बजे डुमरी में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. वहीं, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी इसी दिन 12:30 बजे डकरा स्टेडियम में सभा को संबोधित करेंगे. भाजपा नेता मनोज तिवारी भी चार दिसंबर को सभा करेंगे. 

मनोज तिवारी 11 बजे सिमरिया, 12:30 बजे कोडरमा, दो बजे बरका व शाम 4 बजे धुर्वा में सभा करेंगे. भाजपा के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा बुधवार को रांची आएंगे. वे दोपहर 2:30 बजे मांडर विधानसभा में भाजपा के प्रत्याशी देव कुमार धान के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. चुनावी सभा बेड़ो के बारीडीह के पड़हा मैदान में होगी.

भाजपा के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी, सांसद मनोज तिवारी और उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य बुधवार को झारखंड पहुंचेंगे. वहीं, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पांच दिसंबर को आएंगे. भाजपा के ये तमाम शीर्ष नेता भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों में चुनाव प्रचार करेंगे. जेपी नड्डा दोपहर 2.30 बजे मांडर विधानसभा में भाजपा के प्रत्याशी देव कुमार धान के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. चुनावी सभा बेड़ो के बारीडीह के पड़हा मैदान में होगी.

वहीं नितिन गडकरी गडकरी को डकरा स्टेडियम में जनसभा करेेंगे। यूपी के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य 11बजे बड़कागांव में, एक बजे मांडू तथा तीन बजे डुमरी बाजार टॉड ,रामगढ़ में सभा करेंगे। दिल्ली के प्रदेश भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी 11 बजे सिमरिया में, एक बजे कोडरमा में तथा दोपहर दो बजे बरकट्ठा में सभा को संबोधित करेंगे। वहीं, पांच दिसंबर को यूपी के मुख्य मंत्री योगी आदित्यनाथ 12 बजे जुगसलाई में, एक बजे बागबेड़ा और दो बजे ईचागढ़ में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे।