तेलंगाना पुलिस ने महिला डॉक्‍टर के दुष्‍कर्म और हत्‍या के आरोपियों को किया ढेर


हैदराबाद में महिला डॉक्टर का दुष्‍कर्म और उसकी निर्मम हत्या के मामले में एक चौंकाने वाला मोड़ आ गया है. तेलंगाना पुलिस ने शुक्रवार सुबह को इस मामले के सभी चारों आरोपियों को एनकाउंटर में मार गिराया है. रिपोर्टों में कहा गया है कि पुलिस क्राइम सीन रिक्रिएट करने के लिए आरोपियों को मौका-ए-वारदात (नेशनल हाइवे-44) पर ले गई थी लेकिन मौके का फायदा उठाते हुए वे फरार होने लगे. पुलिस ने त्‍वरित कार्रवाई में फायरिंग की जिसमें सभी आरोपी मारे गए. 

रिपोर्टों में पुलिस कम‍िश्‍नर के हवाले से कहा गया है कि तेलंगाना पुलिस चारों आरोपियों को उस फ्लाइओवर के नीचे लेकर गई थी जहां उन्‍होंने पीड़िता को आग के हवाले किया था. उस जगह पर क्राइम सीन को रीक्रिएट किया जा रहा था तभी चारों आरोपी भागने लगे. इस पर पुलिस ने उन्‍हें चेतावनी दी और त्‍वरित कार्रवाई करते हुए गोलियां चलाईं जिसमें चारों मारे गए. फि‍लहाल, पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी मुठभेड़ स्थल पर पहुंच चुके हैं और जांच पड़ताल जारी है. 

बता दें कि 27-28 नवंबर की दरम्यानी रात को हैदराबाद में 27 साल की महिला डॉक्‍टर के साथ इन दरिंदों ने हैवानियत की थी. रिपोर्टों के मुताबिक, शराब पीते हुए इन आरोपियों ने डॉक्टर को स्कूटी पार्क करते देख उसके साथ हैवानियत की योजना बनाई थी. परिजनों के मुताबिक, हैवानों ने सबसे पहले स्कूटी की हवा निकालकर मदद का बहाना किया और फिर डॉक्‍टर का मोबाइल छीन लिया. इसके बाद उन्‍होंने पीड़‍िता के साथ बारी-बारी से दरिंदगी की और गला दबाकर उसकी हत्या की.