रानू मंडल के मेकअप वाली ये फोटो वायरल, लोगों ने शेयर किए ऐसे मीम और कमेंट्स


सोशल मीडिया सेंसेशन रानू मंडल कुछ महीनों पहले अपने गाने की वजह से सुर्खियों में आई थीं और उनके वीडियो काफी वायरल हुए थे. अब हिमेश रेशमिया की फिल्मों में गाना देने वाले रानू मंडल अपनी कुछ तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में हैं. दरअसल, सोशल मीडिया पर उनकी एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें वो हेवी मेकअप किए हुए नजर आ रही हैं. इस फोटो के सोशल मीडिया पर आने के बाद लोगों ने रानू मंडल के इस लुक का मजाक बनाना शुरू कर दिया है.

वायरल हो रही यह तस्वीर किसी एक इवेंट की है, जिसमें रानू मंडल डिजाइनर कपड़ों और हेवी मेकअप करके पहुची थीं. रानू मंडल के इस मेकअप का लोग काफी मजाक बना रहे हैं और कुल लोग सलाह भी दे रहे हैं कि उन्हें मेकअप की क्या जरूरत है. वहीं एक तस्वीर ऐसी भी वायरल हो रही है, जिसमें रानू मंडल का चेहरा काफी सफेद दिखाई दे रहा है, जिसपर लोग अलग अलग मीम शेयर कर रहे हैं. हालांकि, इस फोटो की पुष्टि अभी नहीं की जा सकती है कि आखिर इस फोटो को फोटोशॉप तो नहीं किया गया है.

बता दें कि हाल ही में रानू मंडल का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वो एक महिला फैन को सेल्फी के लिए पूछने पर डांटती हुई नजर आई थीं. इस वीडियो के बाद से लोग रानू मंडल की आलोचना कर रहे हैं और सोशल मीडिया पर रानू मंडल को लेकर कई तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. हाल ही में हिमेश रेशमिया के साथ उनका 'आशिकी में तेरी गाना रिलीज हुआ है.

Previous Post Next Post