Amitabh Bachchan Health: बेड रेस्ट पर हैं बिग बी, कहा- अब शरीर धीमे होने के संकेत दे रहा है


सदी के महानायक अमिताभ बच्चन काफी समय से बीमार चल रहे हैं. सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाले अमिताभ बच्चन ने अपनी हेल्थ से जुड़ी अपडेट दी है. अभी अमिताभ बच्चन को बेड रेस्ट की सलाह दी है और अमिताभ बच्चन ने भी कहा है कि अब शरीर धीमे होने के संकेत दे रहा है. साथ ही उन्होंने अपने ब्लॉग में अपनी हेल्थ को लेकर और भी जानकारी दी है.

वहीं एक दो दिन पहले अमिताभ बच्चन ने एक तस्वीर अपलोड की थी, जिसमें वो बेड पर रेस्ट कर रहे थे. इस पोस्ट के बाद उनके चाहने वाले, उनके फैंस जल्द से जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं और उन्हें गेट वेल सून बोल रहे हैं. अमिताभ बच्चन ने जो फोटो शेयर की थी, जिसमें एक टीवी दिख रही है और उसमें फुटबॉल मैच चल रहा है.

इससे पहले अमिताभ बच्चन को कोलकाता में 25वें कोलकाता इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में जाना था, लेकिन तबीयत खराब होने की वजह से वहां नहीं गए. अमिताभ ने इस बात की जानकारी ट्विटर पर भी दी थी। इससे पहले भी अमिताभ बच्चन को अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, जिसके बाद कहा गया था कि अमिताभ को रुटीन चेकअप के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

इसके बाद भी अमिताभ बच्चन ने एक ब्लॉग लिखकर अपनी हेल्थ की जानकारी दी थी और उनके अस्पताल जाने की खबर को गलत तरीके से दिखाने के बाद नाराजगी भी व्यक्त की थी. बता दें कि अमिताभ बच्चन का 75 फीसदी लिवर खराब है और वो 25 फीसदी लिवर के सहारे जिंदा हैं.