समोसे को लेकर बच्‍चे से विवाद हुआ, गुस्‍से में दुकानदार ने उसके पिता को मारी दो गोली; मौत


बिहार की राजधानी पटना और आसपास के इलाकों में क्राइम थम नहीं रहा है. अपराधियों का खौफ बढ़ता जा रहा है. छोटी-छोटी बातों पर हत्‍या की घटना को आसानी से अपराधी अंजाम दे रहे हैं. ऐसी ही एक घटना शनिवार की शाम में पटना के मसौढ़ी में हुई है. महज समोसे के विवाद में युवक की गोली मारकर हत्‍या कर दी गई है। मसौढ़ी के भगवानगंज थाना क्षेत्र के करवां गांव में हुई घटना के बाद इलाके में तनाव हो गया है.  पुलिस तहकीकात में जुटी हुई है। किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.

पटना जिले के मसौढ़ी अनुमंडल के भगवानगंज थाना क्षेत्र के करवां गांव में शनिवार की शाम बदमाशों ने समोसा के विवाद में घर के बाहर बैठे युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. दयानंद लाल (32) दरवाजे पर परिवार के सदस्यों के साथ बैठा था. गांव का दुखन सिंह पहुंचा और पिस्तौल से एक-एक कर दो गोली मार दी. भतीजा बाइक से लेकर मसौढ़ी अस्पताल पहुंचा जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। आरोपित दुखन सिंह फरार हो गया. 

गांव के लोगों का कहना है कि गांव के सुरेंद्र साव ने घर में ही समोसे की दुकान खोल रखी है। दयानंद लाल का लड़का गोलू कुमार दोपहर समोसे लाने गया था. समोसा से दुर्गंध निकलने के कारण दोनों परिवारों में विवाद हुआ, जिसके बाद दयानंद को गोली मार दी गई.