अनुपम खेर ने शेयर किया ऐसा वीडियो, लोग बोले- दिमाग घूम गया सर


दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर इन दिनों हॉलीवुड प्रोजेक्ट में बिजी हैं. काम के साथ अनुपम सोशल मीडिया पर वह काफी एक्टिव रहते हैं. अपनी सोशल मीडिया प्रेजेंस के जरिए वह अपने फैन्स से लगातार जुड़े रहते हैं. हिंदी फिल्म इंडस्ट्री और न्यूयॉर्क में अपनी जिंदगी के बीच भागदौड़ में लगे अनुपम कई बार अपनी रियल लाइफ से जुड़ी चीजें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं.

इंस्टाग्राम पर 20 लाख से ज्यादा लोग अनुपम खेर को फॉलो कर रहे हैं. उन्होंने हाल ही में एक ऐसा वीडियो अपने इंस्टाग्राम से पोस्ट किया जिसके बाद लोग बड़े कनफ्यूज हो गए, और बहुत क्रेजी से रिएक्शन सोशल मीडिया पर आने शुरू हो गए. वीडियो में अनुपम का फ्रंट और साइड प्रोफाइल दोनों एक ही बार में नजर आ रहे हैं.



वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा, "भ्रम अब संभव नहीं है, क्योंकि वास्तविकता ही संभव नहीं है. ये एक फ्रंट शॉट है? प्रोफाइल है? या दोनों है? एक स्थिर तस्वीर में मेरी आंख कैसे हरकत कर रही है? मैं भी इन सवालों का जवाब ढूंढ रहा हूं." अनुपम की इस पोस्ट पर लोग मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं.

कैसे हैं लोगों के कमेंट्स-

एक यूजर ने लिखा, "सर एक कमाल का आर्टवर्क है जिसे फोटोग्राफर ने बड़ी खूबसूरती से कैप्चर किया है." एक अन्य यूजर ने लिखा, "रचनात्मकता अपने चरम पर है लेकिन ये कुछ हद तक डरावना भी है." कुछ यूजर्स ने लिखा, "दिमाग घूम गया सर." एक यूजर ने लिखा, "साइड प्रोफाइल से आप खुद के भाई लगते हो."

Previous Post Next Post