About Me

header ads

अमिताभ बच्चन को डॉक्टरों ने दी काम नहीं करने की सलाह, क्या टीवी पर नहीं दिखेंगे बिग बी?


सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने बॉलीवुड में 50 साल पूरे कर लिए हैं. अमिताभ बच्चन की पहली फिल्म सात हिंदुस्तानी साल 1969 में रिलीज हुई थी. अमिताभ की इस यात्रा पर उनके बेटे अभिषेक बच्चन ने स्पेशल पोस्टर लिखकर बधाई दी है.

अभिषेक बच्चन ने लिखा, सिर्फ एक बेटे के रूप में नहीं, बल्कि एक अभिनेता और प्रशंसक के रूप में... हम सभी महानता के गवाह हैं. प्रशंसा करने के लिए बहुत कुछ है. सिनेमा प्रेमियों के कई पीढ़ियां इस बात को कहेंगी कि हम बच्चन के युग में रहते थे. फिल्म इंडस्ट्री में 50 साल पूरे करने पर बधाई हो पापा. अब हम अगले 50 साल पूरे होने का इंतजार करेंगे.



फिल्मफेयर के मुताबिक, अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में डॉक्टरों की सलाह का जिक्र किया है. अमिताभ ने बताया कि उन्हें डॉक्टरों ने हेल्थ के चलते काम से अलग आराम करने की सलाह दी है. उन्होंने डॉक्टर को स्वर्ग का दूत बताया है. उन्होंने अपने दिल की बात शेयर करते हुए बताया कि वह कैसे काम और हेल्थ से जूझ रहे हैं. 15 अक्टूबर को अमिताभ बच्चन को नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. इसके बाद 18 अक्टूबर को वह डिस्चार्ज हो गए थे.

वर्क फ्रंट पर अमिताभ बच्चन इन दिनों अपने टीवी शो कौन बनेगा करोड़पति को होस्ट कर रहे हैं. अमिताभ जल्द ही फिल्म गुलाबो सिताबो में नजर आएंगे. इस फिल्म में उन्होंने एक गुस्सैल बूढ़े व्यक्त‍ि का रोल प्ले किया है. फिल्म में उनके साथ आयुष्मान खुराना मुख्य भूमिका में हैं.