अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी के बीच हुई जमकर लड़ाई, बेहद फनी है वजह


अक्षय कुमार अपनी फिल्मों के साथ ही साथ सोशल मीडिया पर कंटेंट को लेकर भी चर्चा में रहते हैं. वे फिलहाल रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी की शूटिंग कर रहे हैं जिसमें वे लंबे समय बाद कटरीना कैफ के साथ नजर आने वाले है. अक्षय कुमार ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे और रोहित शेट्टी आपस में लड़ते हुए नजर आ रहे हैं.

दरअसल अक्षय कुमार ने ये मजाकिया वीडियो बनाया है. इस वीडियो में कैटरीना कैफ फोन में एक अंग्रेजी वेबसाइट की खबर दिखाती हैं जिसमें लिखा होता है कि अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी के बीच झगड़ा हुआ है. इस खबर को साबित करने के लिए अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी आपस में एक दूसरे के साथ मजाक में जमकर मारपीट करते हैं.
 

अक्षय के लिए रहा है शानदार साल

बता दें कि अक्षय कुमार के लिए ये साल बेहद शानदार रहा है. उनकी इस साल रिलीज हुई सभी फिल्मों ने बेहतरीन कमाई की है. उनकी फिल्म मिशन मंगल ने 202 करोड़ की कमाई की थी और बॉक्स ऑफिस अब तक मिस्टर खिलाड़ी की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनी हुई है. वहीं उनकी पिछली रिलीज हाउसफुल 4 जबरदस्त कमाई कर रही है और जल्द ही मिशन मंगल की कमाई को पार कर सकती है. वर्कफ्रंट की बात करें तो  अक्षय कुमार एक्टर के पास इस दौरान कई सारी फिल्में हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी नई फिल्म बेल बॉटम की घोषणा की. इसके अलावा वे गुड न्यूज, सूर्यवंशी, बच्चन पांडे और लक्ष्मी बॉम्ब जैसी फिल्में भी रिलीज होंगी.



Previous Post Next Post