About Me

header ads

Film War Biggest Opening: ‘वॉर’ की ओपनिंग से गदगद ऋतिक रोशन ने कही ये बात


फिल्म अभिनेता ऋतिक रोशन ने फिल्म वॉर को मिली दमदार ओपनिंग के लिए दर्शकों का आभार व्यक्त किया है. फिल्म वॉर ने अपने रिलीज के पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर गदर मचाते हुए बंपर ओपनिंग ली है. इसके चलते इस फिल्म ने कुल 8 रिकॉर्ड ब्रेक किए है.

इस बारे में फिल्म अभिनेता ऋतिक रोशन ने एक वक्तव्य जारी कर अपने प्रशंसकों का फिल्म को बंपर ओपनिंग दिलाने के लिए आभार व्यक्त किया है.

ऋतिक ने कहा है, ‘यह हमारी कड़ी मेहनत पर एक अविश्वसनीय प्रतिक्रिया है और मैं हमारी फिल्म को प्यार करने के लिए दर्शकों का वास्तव में आभारी हूं. जब हमने फिल्म वॉर करने का निर्णय लिया था तो हम स्पष्ट थे कि हम कुछ ऐसा करने का प्रयास कर रहे हैं जो भारतीय सिनेमा में कभी नहीं किया गया और हम इसे पूरा करने के लिए निकल पड़े. इसलिए सिनेमाघरों में हमारी एक्शन एंटरटेनर फिल्म का मजा ले रहे लोगों की शानदार प्रतिक्रिया सिर माथे पर है.’

ऋतिक ने कहा, ‘एक अभिनेता के तौर पर मैं आप ऐसे क्षणों के लिए जीता हूं और रोमांचित होता हूं. मैं वास्तव में गदगद हूं कि हमारी फिल्म को दर्शकों का इतना प्यार मिल रहा है. मैं इस फिल्म में मेरे सहयोगी टाइगर श्रॉफ, मेरे निर्देशक सिद्धार्थ आनंद और वाईआरएफ को इस फिल्म को इतना शानदार बनाने के लिए बधाई देता हूं. पूरी टीम ने वॉर पर वास्तव में कड़ी मेहनत की और हमारी फिल्म को मिल रही सफलता और उत्सुकता वाकई अद्भुत है.’

गौरतलब है कि फिल्म वॉर ने अपने रिलीज के पहले दिन कुल 53.35 करोड़ रुपए का शुद्ध व्यापार किया है. इस फिल्म ने हिंदी में 51.60 करोड़ रुपए की कमाई की है. वहीं फिल्म ने तमिल और तेलुगु में कुल 1.75 करोड़ रुपए की कमाई की हैं. यह फिल्म ऋतिक को सबसे बड़ी ओपनिंग वाली फिल्म हैं.