About Me

header ads

गिरिराज ने बिहार बाढ़ से तबाही पर मांगी माफी, बिहार सरकार पर साधा निशाना



बिहार में बाढ़ से हुई तबाही के लिए केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने राज्य के लोगों से माफी मांगी है. उन्होंने कहा कि पटना में बाढ़ के लिए हम सब दोषी है.

गिरिराज सिंह ने माफी मांगते हुए कहा कि मौसम विभाग के अलर्ट के बावजूद हम अलर्ट नहीं हुए. गिरिराज सिंह ने इसके साथ ही बिहार सरकार पर निशाना साधा है. केंद्रीय मंत्री ने कहा कि पटना में आई बारिश से बाढ़ प्राकृतिक आपदा नहीं कुव्यवस्था है.

गिरिराज सिंह ने कहा है कि वो इसके लिए पटना वासियों से माफी मांगते हैं. बिहार में भारतीय जनता पार्टी और एनडीए की सरकार है. गिरिराज सिंह ने कहा कि हम सब लोग दोषी हैं. दरअसल, इससे पहले बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बिहार के कई जिलों में आई बाढ़ और बारिश को जलवायु परिवर्तन का कारण माना था. उन्होंने बुधवार को कहा कि राज्य में कभी सूखा और कभी भारी बारिश जलवायु परिवर्तन के कारण है.

बता दें कि बिहार में आई बाढ़ से काफी नुकसान देखने को मिला है. बिहार में बाढ़ का कहर जारी है. बाढ़ के कारण मौत का आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है. राज्य में बाढ़ से अब तक 73 लोगों की मौत हो चुकी है. इस बीच पटना में आज फिर बारिश का अलर्ट जारी किया गया है.