About Me

header ads

Amitabh Bachchan Hospitalized: अमिताभ बच्चन 3 दिन से अस्पताल में भर्ती


सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की सेहत को लेकर एक खबर आ रही है कि वह अस्वस्थ हैं और मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती हैं. स्पॉट बॉय को इस बारे में पता चला और उसे लगा कि यह एक अफवाह है लेकिन उसे पता चला है कि वाकई उनका लीवर की समस्याओं के लिए उनका इलाज किया जा रहा है. बच्चन की लीवर की बीमारी जगजाहिर हैl वह कई बार कह चुके है कि उनका केवल 25 प्रतिशत जिगर काम करता है.

स्पॉटबॉय को बताया गया है कि बिग बी को मंगलवार सुबह 2 बजे अस्पताल ले जाया गया था. इस बात को 3 दिन हो चुके हैं और शायद ही इंडस्ट्री का कोई भी व्यक्ति अभी तक उनसे मिलने आया हो. इसके चलते ज्यादातर लोगों को इसके बारे में नहीं पता हैं। इस बात को गुप्त रखा गया हैं.



स्पॉट बॉय के अनुसार अग्रणी गैस्ट्रोएंटेरोलॉजिस्ट डॉ बर्वे, जो हमेशा से ही बच्चन के स्वास्थ्य की निगरानी करते की है, की निगरानी में बिग बी हैं. बच्चन आईसीयू के समान एक विशेष कमरे में हैं. अस्पताल के लोगों ने कहा कि वह मंगलवार की तुलना में बेहतर है लेकिन अधिकांश कर्मचारी इस बारे में विस्तार से बात करने के लिए काफी अनिच्छुक थे. बिग बी का परिवार अक्सर उनसे मिलने आता रहा है और किसी भी बाहरी व्यक्ति को रोकने के लिए कम से कम चार गार्ड उनके कमरे के बाहर खड़े रहते हैं. यहां हर कोई उसे शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता है.

अमिताभ बच्चन को हर भारतीय और दुनिया के अन्य हिस्सों से कई लोगों की शुभकामनाएं मिल रही हैं. सदी के महानायक ने अभी हाल ही में अपना जन्मदिन मनाया हैं. अमिताभ बच्चन इन दिनों कौन बनेगा करोड़पति शो को होस्ट कर रहे हैं. इसके अलावा वह फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग में भी व्यस्त है.