About Me

header ads

अक्षय की हाउसफुल 4 को तमिलरॉकर्स ने रिलीज के पहले ही दिन किया लीक


अक्षय कुमार की मल्टीस्टारर फिल्म हाउसफुल 4 को इस साल की सबसे बड़ी फिल्मों में शुमार किया जा रहा था. हालांकि ये फिल्म अपनी रिलीज के पहले ही दिन लीक हो गई है. ऐसे में अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, कृति सेनन, कृति खरबंदा, चंकी पांडे, पूजा हेगड़े, बॉबी देओल जैसे सितारों से सजी इस फिल्म के लिए बॉक्स ऑफिस पर चुनौती बनी हुई है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित ये फिल्म अपनी रिलीज के पहले दिन ही लीक हो गई है. रिपोर्ट्स के अनुसार, हाउसफुल 4 डाउनलोड के लिए ऑनलाइन स्ट्रीमिंग साइट तमिलरॉकर्स पर उपलब्ध थी.

बता दें कि हाउसफुल 4 के साथ ही तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर स्टारर फिल्म सांड की आंख और राजकुमार राव की फिल्म मेड इन चाइना भी रिलीज हुई है. माना जा रहा है कि इस लीक के बाद हाउसफुल 4 की कमाई पर भी असर पड़़ सकता है. दो बड़ी फिल्में रिलीज होने के चलते भी हाउसफुल 4 की कमाई प्रभावित होने की संभावना जताई जा रही थी. ऐसे में ये लीक फिल्म के प्रोड्यूसर्स के लिए परेशानी की विषय हो सकती है. हालांकि अक्षय कुमार स्टारर इस फिल्म ने अपनी रिलीज के पहले दिन 18 करोड़ से अधिक का कारोबार किया है.

इससे पहले भी हुई हैं अक्षय की फिल्में लीक

गौरतलब है कि ये पहली बार नहीं है जब अक्षय कुमार की फिल्म को इस तरह की समस्या का सामना करना पड़़ा है. इससे पहले भी उनकी मिशन मंगल और केसरी जैसी फिल्में ऑनलाइन लीक हो गई थीं. हालांकि मिशन मंगल इसके बावजूद 200 करोड़ से अधिक की कमाई करने में कामयाब रही थी. इसके अलावा केसरी ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया था. देखना दिलचस्प होगा कि ऑनलाइन लीक होने के बावजूद अक्षय की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल दिखा पाती है.