About Me

header ads

ऋतिक रोशन का वीडियो सॉन्ग देखकर सोते थे टाइगर श्रॉफ, एक्टर ने किया खुलासा


बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ एक्शर-थ्रिलर फिल्म वॉर लेकर आ रहे हैं. यह फिल्म 2 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म में दोनों सितारे जबरदस्त एक्शन और स्टंट करते नजर आएंगे. टाइगर, ऋतिक के बहुत बड़े फैन हैं और फिल्म वॉर से ऋतिक के साथ काम करने का उनका सपना पूरा होने जा रहे हैं. अब टाइगर ने अपने डांस स्टाइल का ऋतिक रोशन के साथ कनेक्शन का खुलासा किया है. उन्होंने कहा कि उनके और ऋतिक के डांस स्टाइल में समानता कोई संयोग नहीं है.

मिड डे के साथ एक इंटरव्यू के दौरान टाइगर ने बताया कि उन्होंने हमेशा ही ऋतिक को अपना गुरु माना है और खुद को उनका शिष्य समझा है. ये संयोग की बात है कि फिल्म में भी दोनों गुरु और शिष्य के रूप में नजर आएंगे. वॉर में डांस करने के लिए उन्होंने प्लांड तरीके से ऋतिक के डांस स्टाइल को सीखा है. टाइगर ने बताया कि वह रात को सोने से पहले ऋतिक के गाने को देखते थे और सुबह उठकर उस पर प्रैक्टिस करते थे.


टाइगर ने बताया, ''मैंने सोच समझकर फैसला लिया था. मैं जानता था कि मैं उनकी तरह डांस करना चाहता था. इसलिए हर रात को सोने से पहले मैं ऋतिक का एक वीडियो सॉन्ग देखता था. इसके बाद सोता था. सोने के दौरान मैं उनके स्टेप्स के बारे में सोचता और फिर अगली सुबह मैं उनके डांस मूव्स को रिक्रिएट करता. यही मेरी ट्रेनिंग थी.'' इसके अलावा टाइगर ने ऋतिक रोशन की काफी तारीफ की. उन्होंने कहा कि जब हार्ड वर्क की बात आती है तो ऋतिक सारी हदें पार कर जाते हैं.

फिल्म वॉर का सॉन्ग जय जय शिवशंकर रिलीज हो चुका है. इसमें दोनों सितारे शानदार डांस करते नजर आए थे. उनके डांस मूव्स वास्तव देखने लायक हैं. फिल्म में दोनों के अलावा वाणी कपूर भी अहम रोल में हैं. फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है. इससे पहले ऋतिक और सिद्धार्थ फिल्म बैंग बैंग में साथ काम कर चुके हैं.